Tuesday , October 24 2017
Home / Hyderabad News / खेल ख़त्म नहीं हुआ,आख़िरी गेंद बाक़ी है:किरण कुमार

खेल ख़त्म नहीं हुआ,आख़िरी गेंद बाक़ी है:किरण कुमार

चीफ़ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी ने क्रिकेट की इस्तिलाह में एक बार फिर सनसनीखेज़ रेमार्क करते हुए कहा कि अभी खेल ख़त्म नहीं हुआ, एक गेंद बाक़ी है। अपने असेबली के चैंबर में मीडीया से ग़ैर रस्मी बातचीत करते हुए उन्होंने अप्पोज़ीशन जमातो

चीफ़ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी ने क्रिकेट की इस्तिलाह में एक बार फिर सनसनीखेज़ रेमार्क करते हुए कहा कि अभी खेल ख़त्म नहीं हुआ, एक गेंद बाक़ी है। अपने असेबली के चैंबर में मीडीया से ग़ैर रस्मी बातचीत करते हुए उन्होंने अप्पोज़ीशन जमातों की तरफ से उन पर लगाए गए तेलंगाना की ताईद के इल्ज़ामात को मुस्तर्द करते हुए कहा कि वो कांग्रेस हाईकमान के एजंडा पर अमल नहीं कर रहे हैं, जबकि अभी खेल ख़त्म नहीं हुआ, आख़िरी गेंद फेंकना बाक़ी है।

उन्होंने कहा कि खेल ख़त्म होने से पहले अंदेशे ज़ाहिर करना या किसी नतीजे पर पहुंचना क़बल अज़ वक़्त होगा, ताहम रियासत को मुत्तहिद रखने के लिए क़ानून और दस्तूर की गुंजाइश से मुकम्मिल फ़ायदा उठाया जाएगा।

वो कितने मुत्तहदा आंध्र के हामी हैं, असेंबली में ख़ुद को अमली तौर पर पेश करेंगे। उन्होंने कहा कि वो रियासत की तक़सीम पर कोई समझौता करने वाले नहीं हैं।

तक़सीम के तूफ़ान को रोकने का उन्होंने जो वाअदा किया था, आज भी वो इस पर क़ायम हैं और तेलंगाना मुसव्वदा बिल पर दस्तूर के तमाम पहलोव को पेशे नज़र रख कर ग़ौर किया जाएगा।

उन्होंने अरकाने‍ असेंबली को मश्वरह दिया कि वो एवान में तेलंगाना मुसव्वदा बिल पर बेहस के दौरान अवामी जज़बात को पेश करें, जबकि अपने अपने इलाक़ों के मुफ़ादात पर बात करने का उन्हें मुकम्मल इख़तियार है। चीफ़ मिनिस्टर ने कहा कि तेलंगाना बिल सिर्फ़ असेंबली में पेश हुआ है।

बिहार और उत्तरप्रदेश की तक़सीम में जो तरीके कार अपनाया गया था, वही तरीक़ा आंध्र प्रदेश क़ानूनसाज़ असेंबली में भी अपनाने की ज़रूरत है। उन्होंने कहा कि वो किसी एक इलाके की ताईद नहीं कर रहे हैं, बहैसीयत चीफ़ मिनिस्टर रियासत की तक़सीम से सीमांध्र और इलाके तलंगाना को होने वाले नुक़्सानात को पेश कर रहे हैं और तक़सीम से रियासत को होने वाले नुक़्सानात से वो मर्कज़ को भी वाक़िफ़ करायेंगे। उन्हों ने कहा कि रियासत को मुत्तहिद रखना उनकी कोशिश है, ताहम उन्हें किसी के सर्टिफिकेट की ज़रूरत नहीं है।

TOPPOPULARRECENT