Tuesday , October 17 2017
Home / India / ख्वातीन से अकेले में मिलते थे आसारामः शिवा

ख्वातीन से अकेले में मिलते थे आसारामः शिवा

जिंसी इस्तेहसाल के गुनाहगार आसाराम के खास खिदमतगार शिवा ने शुरुआती पूछताछ में पुलिस को बताया है कि आसाराम कई ख्वातीन से अकेले में मिलते थे। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से अपने शागिर्द और उसकी बेटी के जोधपुर आने की इत्तेलाभी आसा

जिंसी इस्तेहसाल के गुनाहगार आसाराम के खास खिदमतगार शिवा ने शुरुआती पूछताछ में पुलिस को बताया है कि आसाराम कई ख्वातीन से अकेले में मिलते थे। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से अपने शागिर्द और उसकी बेटी के जोधपुर आने की इत्तेलाभी आसाराम को शिवा ने दी थी। शिवा ने यह भी माना कि नाबालिग लड़की पर किसी भूत या प्रेत होने की बात कहते हुए उसे बुलाया गया था। शिवा के इस बयान से अब आसाराम की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। गौरतलब है कि 14 दिन की जुडिशल कस्टडी में भेजे गए आसाराम की जमानत की दरखास्त पर आज सुनवाई भी होनी है।

उधर मुतास्सिरा लड़की आसाराम को हर हाल में सजा पाते देखना चाहती है। पीर के दिन मीडिया से बात करते हुए उसे आसाराम को गुरु के वेश में मुल्ज़िम करार दिया। उसने कहा कि उसे बस आसाराम को सजा मिलने का इंतेजार है। उत्तर प्रदेश में अपने घर में उसने कुछ मीडियावालों से बात करते हुए कहा कि जोधपुर आश्रम में उस दिन आसाराम से मिलकर उसने बहुत बड़ी भूल की थी। वह मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दिन था।

उसने कहा मुझे यकीन है कि मेरा सबसे अच्छा दिन जल्द आएगा। मैं आसाराम को सजा पाते हुए देखना चाहती हूं। मुतास्सिरा लड़की ने साथ ही कहा कि इस गुरु को कभी भी बच्चों से मिलने की इजाजत नहीं देनी चाहिए। मुतास्सिरा लड़की की मां ने कहा कि हमें इस बात का पता नहीं था कि आश्रम में शैतान भी होते हैं। हम अंधे हो गए थे।

उधर, आसाराम के हामियों ने मुतास्सिरा खानदान के रिश्तेदारों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है। लड़की के वालिद ने मंगल को बताया कि दिल्ली में उनके ससुराल में आसाराम के कुछ लोग पहुंच गए। इन लोगों ने कहा कि अभी तक जो हुआ, उससे निपट लेंगे। अब लड़की के वालिद को समझाएं कि सीबीआई जांच की रट न लगाएं। मुंह बंद नहीं किया तो सात पुश्तें नहीं बचेंगी। मुतास्सिरा के वालिद ने कहा कि उनके सभी रिश्तेदार खासे डरे हुए हैं। उन्हें भी अपनी जान की फिक्र सता रही है। उन्होंने धमकी के बारे में पुलिस को आगह करा दिया है और पुख्ता हिफाज़त की मांग की है।

———-बशुक्रिया: नव भारत टाइम्स

TOPPOPULARRECENT