Saturday , August 19 2017
Home / Khaas Khabar / गंगा मैली हो गई, तभी तो सफाई कर रहे हैं: कांग्रेस का पलटवार

गंगा मैली हो गई, तभी तो सफाई कर रहे हैं: कांग्रेस का पलटवार

नईदिल्ली: राहुल ने बुधवार को गुजरात के मेहसाणा में रैली करते हुए पीएम पर सहारा से पैसे लेने के आरोप लगाए थे. जिसपर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, हमारे गंगा समान पीएम के उपर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं. इसके जवाब में कांग्रेस प्रवक्तान रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ‘गंगा तो मैली हो गई है’ इसलिए तो गंगा सफाई का अभियान चल पड़ा है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनता के अनुसार, राहुल गाँधी ने बुधवार को गुजरात के मेहसाणा में रैली करते हुए कहा कि पीएम मोदी को सहारा समूह से करोड़ों रुपये मिले. उन्होंगने कहा कि इस मामले की स्वितंत्र जांच होनी चाहिए कि सहारा ने मोदी को 2014 में छह महीनों के भीतर नौ बार में कुल 40 करोड़ रुपए दिए. उन्होंरने कहा कि आयकर विभाग के पास सालों से इसका सबूत था, मगर आज तक कोई छापेमारी नहीं की गई.

इसका जवाब देने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद उतरे. उन्होंाने कांग्रेस के कार्यकाल में हुए घोटालों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि कांग्रेस ने जमीन, अंतरिक्ष, समुद्र जैसी किसी भी जगह को नहीं छोड़ा जहां भ्रष्टाचार हो सके. प्रसाद ने यह भी कहा कि कांग्रेस का इतिहास भ्रष्टाचार के मामलों से भरा पड़ा है और इन्होंने हमेशा की तरह भ्रष्ट लोगों का बचाव किया है.

TOPPOPULARRECENT