Tuesday , October 24 2017
Home / Khaas Khabar / गंगा सामान पवित्र हैं पीएम मोदी उनपर आरोप बेबुनियाद

गंगा सामान पवित्र हैं पीएम मोदी उनपर आरोप बेबुनियाद

नई दिल्ली: दूरसंचार मंत्री एवं वरिष्ठ बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वार को लेकर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपनी पार्टी को हार की तरफ जाते देख हताश होकर प्रधानमंत्री पर आधारहीन आरोप लगा रहे हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आज तक के अनुसार, रविशंकर प्रसाद ने कहा ‘प्रधानमंत्री मोदी गंगा की तरह पवित्र हैं. राहुल गांधी अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले में कांग्रेसियों की कथित मिलीभगत से ध्यान हटाने के लिए प्रधानमंत्री पर ये आरोप लगा रहे हैं. मोदी सरकार के मंत्री प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस का इतिहास करप्शन का रहा है, कांग्रेस पार्टी ने घोटाला करने में धरती, आकाश और समुंदर तक को नहीं छोड़ा. राहुल गांधी आप एक बात का जवाब दें कि 10 साल की (यूपीए) सरकार में मनमोहन सिंह से अधिक आपकी ताकत थी. तब आपने किसी घोटाले पर क्यों नहीं कुछ बोला.

बीजेपी नेता ने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी के बारे में जनता मानने लगी है कि वह बोलने से पहले नहीं सोचते और ना ही बोलने के बाद सोचते हैं. उन्होंने कहा, जब उनके बहनोई रॉबर्ट वाड्रा हरियाणा सरकार से लाखों-करोड़ों रुपये कमा रहे थे, तब उन्होंने एक शब्द भी नहीं बोला और आज हमारे गंगा के समान पवित्र पीएम पर झूठे आरोप लगा रहे हैं.

इससे पहले राहुल गांधी ने पीएम मोदी के गढ़ गुजरात के मेहसाणा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी से गरीबों को निशाना बनाया है. ये फैसला भ्रष्टाचार और काले धन के खिलाफ नहीं, बल्कि ईमानदार गरीब लोगों के खिलाफ है. अमीरों के 8 लाख करोड़ रुपये को माफ करने के लिए नरेंद्र मोदी जी ने नोटबंदी की.

TOPPOPULARRECENT