Monday , October 23 2017
Home / Sports / गंभीर को मुसबत ज़हन के साथ बैटिंग करनी होगी : कोच

गंभीर को मुसबत ज़हन के साथ बैटिंग करनी होगी : कोच

सिडनी, ०४ ।जनवरी: ( पी टी आई ) हिंदूस्तानी क्रिकेट टीम के कोच डंकन फ़्लेचर ने आज जद्द-ओ-जहद से दो-चार हिंदूस्तानी ओपनर गौतम गंभीर से मुताल्लिक़ इज़हार-ए-ख़्याल करते हुए कहा कि बाएं हाथ के इस ओपनर को अपनी तर्ज़ रसाई में मुसबत ज़हन का सबूत

सिडनी, ०४ ।जनवरी: ( पी टी आई ) हिंदूस्तानी क्रिकेट टीम के कोच डंकन फ़्लेचर ने आज जद्द-ओ-जहद से दो-चार हिंदूस्तानी ओपनर गौतम गंभीर से मुताल्लिक़ इज़हार-ए-ख़्याल करते हुए कहा कि बाएं हाथ के इस ओपनर को अपनी तर्ज़ रसाई में मुसबत ज़हन का सबूत देना होगा ।

गंभीर की नाकामी की वजह से हिंदूस्तानी मिडल आर्डर पर भी दबाव पड़ रहा है । जैसा कि मैलबोर्न में खेले गए इफ़्तिताही मुक़ाबला में हिंदूस्तान को 122 रन की शिकस्त बर्दाश्त करनी पड़ी थी और दोनों ही इन्निंगज़ में गंभीर नाकाम रहे जबकि आज यहां दूसरे टेस्ट के पहले दिन हिंदूस्तानी टीम 191रन पर ढेर हो गई जबकि गंभीर पहले ही ओवर में पवेलीयन लौट गए ।

कोच का कहना है कि जब आप किसी गेंद को खेलने या छोड़ने का फ़ैसला करते हैं तो आप का फ़ैसला काफ़ी अहम होता है और इस फ़ैसले के लिए आप को काफ़ी मुहतात होना पड़ता है । गौतम गंभीर के मुताल्लिक़ उन्हों ने मज़ीद कहा कि वो ओपनर की तर्ज़ रसाई को मुसबत बनाने केलिए ख़ुसूसी मेहनत कररहे हैं ।

आज जिस गेंद पर गंभीर आउट हुए इस का तज़किरा करते हुए कवच फ़्लेचर ने कहा कि जो गेंद लीग स्टैंप पर पड़ती हुई बाहर की जानिब निकले उस को खेलना काफ़ी मुश्किल होता है और ख़ुसूसन बाएं हाथ के बैटस्मैन ऐसी गेंद पर आउट होते हैं ।

गंभीर आज इनिंग के पहले ही ओवर में बगै़र कोई रन बनाए आउट हुए जो कि हिंदूस्तानी बैटिंग के नाकाम होने का आग़ाज़ रहा और दूसरे टेस्ट के इबतिदाई दिन मेहमान टीम चाय के वक़फ़ा के बाद ऑल आउट हो गई ।

TOPPOPULARRECENT