Monday , October 23 2017
Home / Bihar News / गया-पटना पैसेंजर में लूटपाट, चार जख्मी

गया-पटना पैसेंजर में लूटपाट, चार जख्मी

पटना-गया रेल हिस्से के कड़ौना हॉल्ट के नजदीक बुध की शाम तकरीबन 6:30 बजे असलाह बंद मुजरिमों ने गया-पटना पैसेंजर ट्रेन में जमकर लूट पाट की। मुजरिमों ने असलाह की ताकत पर कई मुसाफिरों से रुपये-पैसे और दीगर कीमती सामान छीन लिये और मुखालिफ

पटना-गया रेल हिस्से के कड़ौना हॉल्ट के नजदीक बुध की शाम तकरीबन 6:30 बजे असलाह बंद मुजरिमों ने गया-पटना पैसेंजर ट्रेन में जमकर लूट पाट की। मुजरिमों ने असलाह की ताकत पर कई मुसाफिरों से रुपये-पैसे और दीगर कीमती सामान छीन लिये और मुखालिफ करने पर उनके साथ मारपीट भी की।

इस दौरान मुजरिमों का मुखालिफत कर रहे अरवल के रहने वाले सुनील कुमार, जहानाबाद के रंहनेवाले घोनू राम, परमेश्वर पासवान और शास्त्री नगर पटना के रहने वाले रिंकू को असलाह के बट से मार कर संगीन तौर से जख्मी कर दिया। मुसाफिरों ने मसौढ़ी स्टेशन पर इसकी शिकायत करने के बाद पटना जंकशन के जीआरपी थाने में तहरीरी शिकायत दर्ज करायी। जीआरपी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मुसाफिरों की इलाज़ करायी।

तारेगना से शुरू हुई लूटपाट

जख्मी मुसाफिरों के मुताबिक पिस्टल, बंदूक और देशी पिस्टल से लैस आधा दर्जन मुजरिम ट्रेन में चढ़े। उन्होंने तारेगना स्टेशन से लूटपाट शुरू की। इस दौरान कई मुसाफिरों से रुपये, सोने के जेवरात, मोबाइल फोन छीन लिये। मुसाफिरों में दहशत फैलाने के लिए वह लूटपाट के दौरान गाली गलौज व मारपीट भी कर रहे थे।

खातून से लूटपाट पर किया मुखालिफत

बोगी में लूटपाट के दौरान मुजरिमों ने खातून से सोने की बाली, टॉप्स, जंजीर छिन रहे थे। खातून से हो रहे जबरदस्ती को देख कर मुसाफिरों ने इसका मुखालिफत किया। जिसके बाद मुजरिमों ने उन मुसाफिरों पर असलाह से हमला कर दिया। और एक दर्जन मुसाफिरों की जम कर पिटाई की। इसमें चार मुजरिम संगीन तौर से जख्मी हो गये।

तिनेरी स्टेशन पर मुजरिम हुए फरार

तकरीबन दो दर्जन मुसाफिरों से लूटपाट के बाद जब ट्रेन तिनरी स्टेशन के नजदीक चलती ट्रेन से कूद कर फरार हो गये। इसके बाद मुसाफिरों ने सबसे पहले इसकी इत्तिला गार्ड को दी। पटना जंकशन पर पहुंचने के बाद मुसाफिरों ने जीआरपी थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

TOPPOPULARRECENT