Tuesday , September 19 2017
Home / Bihar/Jharkhand / गया में हंगामा, स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में

गया में हंगामा, स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में

गया : बिहार में गया के मानपुर के भुसुंडा मोड़ पर गुरुवार की सुबह जमकर हंगामा हुआ. मोड़ के पास युवकों और टेम्पू चालकों के बीच हुए विवाद के बाद सैकड़ों की संख्या में रहे युवकों ने आधा दर्जन ऑटो में आग लगा दी. इस दौरान उपद्रवियों ने तीन दुकानों में भी आग भी लगा दिया. इस दौरान पथराव में मुफस्सिल थाना के प्रभारी घायल हो गये. बाद में हालात को काबू में करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी.

स्थानीय लोगों के मुताबिक विवाद की शुरुआत बुधवार की शाम से हुई. जब एक स्थानीय युवक को ऑटो ने धक्का मार दिया. रात में मामला शांत हो गया लेकिन सुबह सैकड़ों की संख्या में युवक जमा हुए और मारपीट शुरू कर दी. सड़क पर टायर जला दिए. स्थानीय झोपड़ीनुमा दुकानों में आग लगा दी. मौके पर पहुंची पुलिस पर पथराव किया. जानकारी के मुताबिक करीब एक हजार से ज्यादा युवक सड़क पर उतर आए थे.

हालात इनते बिगड़ गये कि पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी. डीएम और एसएसपी ने खदेड़ कर एक दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. हंगामें के दौरान डीएम ने खुद माइक लेकर लोगों से घरों के अंदर जाने की अपील की और उपद्रवियों को चेतावनी द. मौके पर कमिश्नर, डीआईजी, डीएम, एसएसपी समेत सैकड़ों पुलिसकर्मी मौजूद रहे. फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में बतायी जा रही है.

TOPPOPULARRECENT