Saturday , August 19 2017
Home / Crime / गर्भवती महिला के पेट में लात मारी गई ‘बच्चे की मौत’ भाजपा नेता गिरफ्तार

गर्भवती महिला के पेट में लात मारी गई ‘बच्चे की मौत’ भाजपा नेता गिरफ्तार

कृष्णानगर: जिले नदिया में माइक्रोफोन की आवाज को लेकर पैदा हुए विवाद के दौरान एक गर्भवती महिला के पेट में लात मार ने की वजह से पेट में उसका बच्चा मर गया.इस केस में पांच लोगों सहित भाजपा के धोबोलियह से एक स्थानीय पंचायत प्रधान को गिरफ्तार किया है।

कीर्तन कार्यक्रम के दौरान माइक्रोफोन की बुलंद आवाज़ पर शम्भू चंद्र दस एतराज़ कर रहे थे दस पर कई लोगों ने हमला किया और अन्य ने उन्हें रोकने की कोशिश की। मायारानी संतरा नामक गर्भवती महिला ने वहां पहुंचे जहा लोगों ने इस के देवार को मार रहे थे।

पुलिस ने बताया कि मदभेड़ के दौरान महिला के पेट में लात मारी.पहले इस औरत को धोबोलियह ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया और बाद में कृष्णानगर सदर अस्पताल में मुंतक़िल किया गया जहां पर उस का हमल साक़ित हो गया और बच्चा पेट में ही फ़ौत हो गया।

दास ने पांच लोगों सहित भाजपा प्रधान पलाश कुमार बिस्वास के खिलाफ पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार
किया।

बिस्वास ने कहा कि वह इस घटना में शामिल नहीं है ‘तृणमूल कांग्रेस अनावश्यक मुझे इस घटना में घसीट रही है।मायारानी के पति संजय संतरा ने दावा किया है कि बिस्वास की मौजूदगी में उसके पेट में लात मारी गई है।

TOPPOPULARRECENT