Wednesday , August 16 2017
Home / Assam / West Bengal / गलत रिजल्ट देने पर SFI कार्यकर्ताओं ने यूनिवर्सिटी में की तोड़फोड़

गलत रिजल्ट देने पर SFI कार्यकर्ताओं ने यूनिवर्सिटी में की तोड़फोड़

पश्चिम बंगाल: आज बाद दोपहर बंगाल की बर्दवान यूनिवर्सिटी में हुई एक घटना में हुई तोड़फोड़ में भारी नुक्सान और 15 लोगों के जख्मी होने की खबर सामने आ रही है।

घटना के बारे में बताते हुए यूनिवर्सिटी के वाईस चांसलर स्मृति कुमार सरकार ने बताया कि स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ़ इंडिया के कार्यकर्ता यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन की तरफ से बार बार दिए जा रहे गलत रिजल्ट को लेकर भड़के हुए थे। तभी नारेबाजी कर रहे कुछ स्टूडेंट्स के साथ आउटसाइडर्स की एक बड़ी भीड़ यूनिवर्सिटी का गेट तोड़ कैंपस में दाखिल हो गई। जिसके बाद भीड़ ने कॉलेज कैंपस के शीशे तोड़ डाले और वहां खड़े मोटरसाइकलों और बाकी वाहनों को नुक्सान पहुँचाया।

इस घटना के बारे में SFI के जिला सेक्रेटरी दीपांकर डे का कहना है कि पुलिस के लाठीचार्ज में उनके 15 कार्यकर्ता जख्मी हुए हैं। डे के मुताबिक यूनिवर्सिटी प्रशाशन काफी वक़्त से दुसरे साल के एग्जाम्स का गलत नतीजा दे रही थी जिसका विरोध करने के लिए शांतिपूर्वक ढंग से एक रैली निकली जा रही थी जो यूनिवर्सिटी कैंपस जाकर ख़त्म होने वाली थी। लेकिन यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन ने जानबूझकर गेट बंद करवाकर ताला लगवा दिया जिसकी वजह से स्टूडेंट्स का गुस्सा भड़क उठा।

TOPPOPULARRECENT