Thursday , August 17 2017
Home / Hyderabad News / गवर्नर की हैसियत से मेरे गिनती के दिन : नरसिम्हन

गवर्नर की हैसियत से मेरे गिनती के दिन : नरसिम्हन

हैदराबाद 25 जुलाई:गवर्नर आंध्र प्रदेश और तेलंगाना ई एस एल नरसिम्हन ने एक तक़रीब के दौरान ये क़ियास आराई की के गवर्नर की हैसियत से उनके अब गिनती के दिन रह गए हैं।

उन्होंने इस तरह का रिमार्क इस से पहले कभी नहीं किया था। 2009 में गवर्नर की हैसियत से जायज़ा लेने के बाद से पहली मर्तबा गवर्नर ने मज़ाहीया अंदाज़ में इशारा दिया हैके मर्कज़ से उन्हें ये वाज़िह इशारे मिल रहे हैं के मुझे अब चले जाना होगा।

ताहम राज भवन के ज़राए ने बताया कि गवर्नर के ताल्लुक़ से मीडीया ने ग़ैर ज़रूरी हव्वा खड़ा करना शुरू किया है। तेलुगु देशम क़ाइदीन जैसे ई दयाकर राव‌ से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर गवर्नर ने एसी बात कही है तो बिलाशुबा मर्कज़ से उन्हें इशारा मिल चुका है।

वाज़िह रहे के चीफ़ मिनिस्टर आंध्र प्रदेश एन चंद्रबाबू नायडू ने मर्कज़ से एक से ज़ाइद मर्तबा नुमाइंदगी की के गवर्नर ई एस एल नरसिम्हन तेलंगाना के हक़ में काम कर रहे हैं और वो इसे स्टेट री आर्गेनाईज़ेशन क़ानून के मुताबिक़ अपने इख़्तियारात का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं। जिस की मदद से बैन रियासती मसाइल हल किए जा सकीं। आंध्र प्रदेश के क़ाइदीन भी गवर्नर की तबदीली का मुतालिबा कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT