Monday , October 23 2017
Home / Bihar News / गांधी मैदान पहुंच सीएम ने दी ईद की मुबारकबाद

गांधी मैदान पहुंच सीएम ने दी ईद की मुबारकबाद

वजीरे आला नीतीश कुमार ने ईद पर रियासत के रिहायसी को मुबारकबाद दी है। साथ ही रियासत की खुशहाली, तरक़्क़ी, की दुआ की है। उन्होंने जुमा को गांधी मैदान, फुलवारीशरीफ के खानकाह मुजीबिया और इमारत-ए-शरिया पहुंच कर मुसलिम भाइयों से मुलाकात

वजीरे आला नीतीश कुमार ने ईद पर रियासत के रिहायसी को मुबारकबाद दी है। साथ ही रियासत की खुशहाली, तरक़्क़ी, की दुआ की है। उन्होंने जुमा को गांधी मैदान, फुलवारीशरीफ के खानकाह मुजीबिया और इमारत-ए-शरिया पहुंच कर मुसलिम भाइयों से मुलाकात की और ईद की मुबारकबाद दी। गांधी मैदान में इमाम इदैन हजरत मौलाना ख्वाजा अब्दुलबारी से मुलाकात कर सीएम ने मोसाफा किया। इदैन कमेटी के सदर महमूत आलम ने सीएम को टोपी पहना कर साफा पेश किया।

बच्चों के साथ सीएम ने सेवई का लुत्फ उठाया। फुलवारीशरीफ के खानकाहे मुजीबिया में पीर साहब सज्जादानशीं हजरत मौलाना सैयद शाह हयातुल्लाह से मुलाकात कर सीएम ने ईद की मुबारकबाद दी। इमारत-ए-शरिया में अमीर-ए-शरीयत हजरत मौलाना निजामुद्दीन शाह और सेक्रेटरी मौलाना अनिसुर्रहमान कासमी से मुलाकात कर ईद की मुबारकबाद दी।
वजीरे आला ने कहा कि ईद आपसी भाईचारा, आपसी मुहब्बत और सेकुलर इत्तेहद का त्योहार है। छोटे-बड़े, गरीब-अमीर, ऊंच-नीच, सभी फर्क मिट जाते हैं। जुम्मा के दिन ईद का होना खुशी की बात है। मौके पर वज़ीर श्याम रजक, आकलियाती कमीशन के सादर नौशाद अहमद, सीएम के प्रिन्सिपल सेक्रेटरी अंजनी कुमार सिंह, सेक्रेटरी अतिश चंद्रा और संजय कुमार सिंह, ओएसडी गोपाल सिंह भी मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT