Tuesday , October 17 2017
Home / Uttar Pradesh / गाजीपुर: योगी की बिगड़ी फोटो शेयर की तो मुस्लिम छात्र नेता गिरफ्तार

गाजीपुर: योगी की बिगड़ी फोटो शेयर की तो मुस्लिम छात्र नेता गिरफ्तार

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में पुलिस ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की कथित आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर पोस्ट किए जाने के आरोप में लंका स्थित प्रोफेसर कॉलोनी में छापा मार कर छात्रनेता अब्दुर्रज्जाक को गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी हिंदू युवा वाहिनी और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के हंगामे के बाद की गई है. बताया जाता है कि रविवार की रात में कोतवाली में एकत्रित होकर इन संगठनों के कार्यकर्ताओं ने अब्दुर्रज्जाक की गिरफ्तारी के लिए काफी हंगामा किया.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मामला मुख्यमंत्री से जुड़े होने के कारण एसपी (सिटी) केशव प्रसाद गोस्वामी भी रात में ही कोतवाली पहुंचे. उन्होंने हिंदू कार्यकर्ताओं को आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, लेकिन कार्यकर्ता फिर भी हंगामा करते रहे और त्वरित गिरफ्तारी पर अड़े रहे. बजरंग दल के संयोजक उपेंद्र कुमार सिंह ने अब्दुर्रज्जाक के खिलाफ तहरीर देकर गिरफ्तारी की मांग की. स्थिति को भांपते हुए पुलिस ने सोमवार को लंका स्थित प्रोफेसर कॉलोनी में छापा मार कर अब्दुर्रज्जाक को गिरफ्तार कर लिया. अब्दुर्रज्जाक के खिलाफ आईपीसी की धारा 499 और आईटी एक्ट 66 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

उधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के विरुद्ध फेसबुक पर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में बाराबंकी के सुमेरगंज निवासी इश्तियाक ऊर्फ रोमी के खिलाफ हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष नरेंद्र कुमार सिंह द्वारा दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

TOPPOPULARRECENT