Tuesday , October 24 2017
Home / Crime / गाय की वजह से 8 साल के मासूम की हत्या

गाय की वजह से 8 साल के मासूम की हत्या

बाराबंकी। एक आठ साल के मासूम की इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि दबंगों के खेत में दलित की गाय चली गई थी। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा आरोपी फरार है।

घटना जनपद बाराबंकी के थाना दरियाबाद इलाके के आलियापुर गांव की है। जहां कक्षा तीन में पढ़ने वाला आठ वर्षीय मासूम छात्र पप्पू रोज की तरह शुक्रवार को भी स्कूल से आने के बाद अपनी गाय चराने के लिए गया था।

ईनाडु की रिपोर्ट के अनुसार पप्पू के भाई विजय की अगर मानें तो इस दौरान उसकी गाय सुरेश यादव के खेत में चली गई। गाय को खेत में देखकर सुरेश आग बबूला हो गया और वह सीधे पप्पू के घर पहुंच कर धमकी दी कि, ‘तुम्हारी गाय मेरे खेत में गई है। अब देखो मैं क्या करता हूं’।

इस घटना के कुछ देर बाद पप्पू घर के बाहर निकल रहा था तभी सुरेश और रामदेव ने उसे पकड़ लिया और पास के ही एक खंडहर स्कूल में ले जाकर उसकी बेरहमी से गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद दोनों मौके से फरार हो गए। इस दौरान परिजनों ने बच्चे की तलाश शुरू की, जब उन्होंने स्कूल में पप्पू की लाश देखी तो उनके होश उड़ गए। परिवार वालों में कोहराम मच गया। परिजनों ने फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए फौरन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद दबिश देकर सुरेश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधीक्षक राजू बाबू ने बताया कि इस मामले में दो आरोपी नामजद हैं, जिसमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

TOPPOPULARRECENT