Friday , August 18 2017
Home / Jharkhand News / गाय के गोश्त के साथ दो गिरफ्तार हुई मारपीट

गाय के गोश्त के साथ दो गिरफ्तार हुई मारपीट

पांकी (पलामू) : पांकी के ग्राम टइया से टेंपो पर लेकर आ रहा 25 किलो गाय के गोश्त को पांकी-मेदिनीनगर मेन सड़क वाकेय तरवाडीह मोड़ के पास गाँव वालों ने पकड़ लिया। इसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक जुमा की सुबह सात बजे लोग तरवा के मोड़ के पास खड़े थे। उनलोगों को पांकी जाना था। इसी दौरान टेंपो (जेएच-03एच-1249) गुजर रहा था। लोगों ने जब उसे रोकना चाहा, तो वह भागने की कोशिश करने लगा।

तब लोगों को कुछ शक हुआ और दौड़ कर उस टेंपो को पकड़ा। तब लोगों ने पाया कि उस टेंपो में बोरा में बांध कर गाय का गोश्त रखा हुआ है। गाँव वाले मुश्तईल हुए और टेंपो पर सवार टइया गांव के मुराइन मियां व अनु मियां की पिटाई की। टेंपो समेत मुल्ज़िम को पांकी पुलिस के हवाले कर दिया। गिरफ्तार दोनों मुल्ज़िम ने बताया कि यह गाय का गोश्त टइया से लेकर आ रहे थे।

इस वाकिया की खबर लगते ही जिला हेड क्वार्टर से बजरंग दल के जिला कोंवेनर विनय कुमार, आरएसएस के जिला वज़ीर धीरज कुमार, शहर कन्वेनर सुरेंद्र कुमार वगैरह लोगों ने पांकी थाना इंचार्ज ललित कुमार से मिल कर इस वाकिया के बारे में जानकारी ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

TOPPOPULARRECENT