Wednesday , October 18 2017
Home / Crime / गाली जनार्धन कि ज़मानत के लिए जज को रिश्वत, रूडी शीटर गिरफ़्तार

गाली जनार्धन कि ज़मानत के लिए जज को रिश्वत, रूडी शीटर गिरफ़्तार

* दरमयानी आदमी का रोल अदा करने वाले यादगिरी की आज एसीबी अदालत में पेशी हैदराबाद । ( सियासत न्यूज़) ओबलापोरम कानकनी स्क़ाम के अहम‌ मुल्ज़िम कर्नाटक के पुर्व मंत्री गाली जनार्धन रेड्डी को रिश्वत

* दरमयानी आदमी का रोल अदा करने वाले यादगिरी की आज एसीबी अदालत में पेशी
हैदराबाद । ( सियासत न्यूज़) ओबलापोरम कानकनी स्क़ाम के अहम‌ मुल्ज़िम कर्नाटक के पुर्व मंत्री गाली जनार्धन रेड्डी को रिश्वत
के बदले ज़मानत दिलाने की ग़रज़ से मामले के लिए दरमयानी आदमी (सा लस्सी) का रोल अदा करने वाले ना चार्म के रूडी शीटर पी याद गेरी राउ को एन्टी करप्शन ब्यूरो के ओहदेदारों ने ज़िला नलगुन्डा में आज रात गिरफ़्तार कर लिया ।

मोतबर सुत्रो ने बताया कि यादगिरी को कल हैदराबाद के एन्टी करप्शन ब्यूरो कि अदालत में पेश किया जाएगा । गाली जनार्धन रेड्डी को रिश्वत के बदले ज़मानत दिलाने के लिए यादगिरी ने गाली के भाई के सोमा शेकर रेड्डी से करोड़ों रुपये हासिल किए और इस के बाद सीबीआई के एडीशनल जज पट्टाभि रामाराउ उन के साथी जज चलपती राउ के ज़रीये रिश्वत दि थी जिस के बाद जनार्धन रेड्डी की ज़मानत मंज़ूर की गई थी ।

कानकनी स्क़ाम की जांच‌ कर रही सैंटर्ल ब्यूरो ओफ़ इन्वेस्टिगेशन टीम ने रिश्वत के बदले ज़मानत का पर्दा फ़ाश करते हुए आंधरा प्रदेश हाइकोर्ट के चीफ़ जस्टिस को तफ़सीली रिपोर्ट दी और इस के बाद जज के मकान और बैंक लोकर्स पर धावा करते हुए करोड़ों रुपये बरामद किए थे ।

हाइकोर्ट ने सीबीआई के एडीशनल जज पट्टाभि रामाराउ को बर्खास्त‌ करते हुए उन के ख़िलाफ़ मुक़द्दमा दर्ज करने के लिए रियासत के एन्टी करप्शन ब्यूरो को हिदायत दी थी । बताया जाता है कि रूडी शीटर याद गिरी ने मुल्ज़िमीन और जज के दरमयान सा लस्सी का रोल अदा करते हुए रिश्वत की 6 करोड़ रुपये की रक़म लेकर फ़रार होगया था ।

TOPPOPULARRECENT