Tuesday , October 24 2017
Home / Sports / गील की पाकिस्तान सुपर लीग में खेलने की उमीद‌

गील की पाकिस्तान सुपर लीग में खेलने की उमीद‌

कराची 7 फरवरी : पाकिस्तान सुपर लीग में श्रीलंका के खिलाड़ियों की सामिल‌ गैर यक़ीनी होचुकी है। 31 मार्च तक श्रीलंका के खिलाड़ी बंगलादेश के ख़िलाफ़ होम सीरीज़ में मसरूफ़ होंगे। इस लिए श्रीलंका के मौजूदा खिलाड़ियों की लीग में सामिल होने के

कराची 7 फरवरी : पाकिस्तान सुपर लीग में श्रीलंका के खिलाड़ियों की सामिल‌ गैर यक़ीनी होचुकी है। 31 मार्च तक श्रीलंका के खिलाड़ी बंगलादेश के ख़िलाफ़ होम सीरीज़ में मसरूफ़ होंगे। इस लिए श्रीलंका के मौजूदा खिलाड़ियों की लीग में सामिल होने के इमकानात कम हैं। ऑस्ट्रेलिया के शान टेट और वैस्ट इंडीज़ के कीरोन पोलार्ड लीग में हिस्सा लेना चाहते हैं। ताहम उन की शिरकत उन के मुताल्लिक़ा क्रिकेट बोर्डस की एन ओ सी से मंजूरी होगी।

दुनिया के नंबर एक टी 20 क्रिकेटर क्रिस गेल सुपर लीग से मुआहिदे में दिलचस्पी नहीं रखते। उन की तवज्जो इंडियन प्रीमीयर लीग पर है। ताज़ा तफ़सीलात के मुताबिक़ 72 खिलाड़ियों के नाम नीलामी के लिए पेश किए जाऐंगे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का कहना है कि ईवंट आइन्दा माह पाकिस्तान में ही होगा।

मीडिया उसे गैर मुल्क‌ मुंतक़िल करने के हवाला से उमीद कररहा है। पी सी बी ज़राए के मुताबिक़ बोर्ड के हुक्काम टूर्नामैंट पाकिस्तान में कराने के हवाले से दो राय रखते हैं। एक के मुताबिक़ बड़े और मुमताज़ खिलाड़ियों की सामिल‌ को यक़ीनी बनाने के लिए सुपर लीग गैर‌-मुल्क कराई जाय। ताहम चेयरमैन ज़का-ए-अशरफ़ का कहना है कि सुपर लीग हर सूरत में पाकिस्तान में ही खेली जाएगी।

चंद बड़े ग़ैर मुल्की क्रिकेटरस पाकिस्तान आना चाहते हैं। पी सी बी को उमीद है कि पोलार्ड, हर्शल गिब्स और शान टेट के अलावा कई बड़े खिलाड़ी इस दौरान ऐक्शण में होंगे। ताहम कम अज़ कम छः टेस्ट खेलने वाले ममालिक के खिलाड़ियों को अपने बोर्डस से एन ओ सी दरकार है और इस बात के इमकानात कम हैं कि उन्हें पाकिस्तान आने की इजाज़त मिल सकेगी।

TOPPOPULARRECENT