Sunday , October 22 2017
Home / Ahmedabad / गुजराती अदाकारा पुजा भाटीया कि पंखे से लटक कर खुदकुशि

गुजराती अदाकारा पुजा भाटीया कि पंखे से लटक कर खुदकुशि

वडोदरा। कुछ दिन पहले जिया खान की खुदकुशि से हुइ मौत को जहां उनकी मां अब मर्डर बता रही हैं, वहीं वडोदरा (गुजरात) में एक गुजराती हीरोइन की तीन दिन पुरानी लाश मिलने से सनसनी फैल गई है।

वडोदरा। कुछ दिन पहले जिया खान की खुदकुशि से हुइ मौत को जहां उनकी मां अब मर्डर बता रही हैं, वहीं वडोदरा (गुजरात) में एक गुजराती हीरोइन की तीन दिन पुरानी लाश मिलने से सनसनी फैल गई है।

शहर के न्यू वीआईपी रोड पर किराए के मकान में अपने महबुब‌ के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही गुजराती एक्ट्रेस सोनल उर्फ पूजा भाटिया की तीन दिन पुरानी लाश मिलने से सनसनी मच गई है।इब्तेदाई तेहकिकात‌ में सामने आया है कि सोनल ने तीन दिन पहले फांसी लगाकर खुदकुशि की थी।
• ‘लिव-इन रिलेशन’ को भाई ने बताया शादी, एक्ट्रेस ने वालिद‌ की जायदाद पर ठोंका दावा
सोनल के साथ रह रहा उसका प्रेमी फरार है, जिसकि वजा से इस मामले में पेचिदगीया खडी होरही हैं। पुलिस ने लाश‌ को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और प्रेमी की तलाश कर रही है।
• जेएनयू: क्लासरूम में ही लड़की को मारी कुल्हारड़ी और दे दी अपनी भी जान
हादिसे की जानकारी मिलते ही सोनल के पति और दोनों बेटियां परिवार समेत मकाम ए वारदात‌ पर पहुंच गए थे। एक तरफ पति के साथ संबंध तो दूसरी तरफ प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप कि वजा से सोनल का जीवन किसी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म की स्टोरी जैसा बन गया था।

बताया जाता है कि सोनल प्रेमी के साथ अलग जरूर रह रही थी, लेकिन अभी भी उसने पति से तलाक नहीं लिया था। सोनल पति और दो बेटियों के साथ लगभग पांच साल पहले मुंबई से हालोल शिफ्ट हुई थी। खान्दान‌ हालोल में धवल सोसायटी में रहा करता था। सोनल के पति एक निजी कंपनी में मुलाजिम‌ हैं। जबकि सोनल लक्ष्मी और सागर स्टुडियो में फिल्मों और सीरियलों में छोटे-मोटे रोल किया करती थी। इसके अलावा सोनल ने गुजराती फिल्म ‘दीकरी विना सूनो संसार’ और ‘खोडल तारो चमकार’ में लीड रोल भी किया था। हाल ही उन्होंने रामायण सीरियल में भी काम किया था।

TOPPOPULARRECENT