Sunday , September 24 2017
Home / India / गुजरात और कश्मीर का कसाई है नरेंद्र मोदी- बिलावल भुट्टो

गुजरात और कश्मीर का कसाई है नरेंद्र मोदी- बिलावल भुट्टो

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गुजरात और कश्मीर का ‘कसाई’ कहा है। बिलावल ने आरोप लगाया कि कश्मीर घाटी में किए जा रहे जुल्म से दुनिया का ध्यान भटकाने के लिए मोदी पाकिस्तान पर आरोप लगा रहे हैं।

जियो न्यूज के मुताबिक कराची के कारसाज में रविवार को एक रैली में भुट्टो ने भारत के प्रधानमंत्री के खिलाफ ये विवादस्पक बोल बोले।  बेनजीर भुट्टो के बेटे बिलावल भुट्टो यहीं नहीं रुके उन्होंने  मोदी को अतिवादी भी करार दिया।और कहा ऐसे इंसान से  कोई अमन की उम्मीद नहीं जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि मोदी कश्मीर में हो रहे अत्याचार से सिर्फ ध्यान भटकाने के लिए ही पाकिस्तान पर आरोप लगा रहे हैं।

बिलावल भुट्टो के अनुसार कश्मीर के लोग आत्मनिर्णय के अपने अधिकार के लिए संघर्ष कर रहे हैं।
भुट्टो ने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की नीतियों को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इन कारणों से पाकिस्तान कमजोर हुआ है. उन्होंने कहा, ‘मियां साहिब आप राष्ट्रीय कार्रवाई योजना’ को लागू करने में नाकाम रहे हैं।

गौरतलब है कि रविवार को गोवा में ब्रिक्स सम्मेलन को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने पाकिस्तान को आतंकवाद का जनक करार दिया था। लेकिन चीन ने पाकिस्तान का साथ देकर ये कहा था कि पाकिस्तान ने आतंकवाद के खात्मे के लिए बहुत कुर्बानियां दी हैं।

TOPPOPULARRECENT