Tuesday , October 17 2017
Home / India / गुजरात की तर्ज पर हुआ मुजफ्फरनगर का दंगा : तिवारी

गुजरात की तर्ज पर हुआ मुजफ्फरनगर का दंगा : तिवारी

उत्तर प्रदेश से राज्यसभा रुकन चुने गए कांग्रेस के सिनीयर लीडर प्रमोद तिवारी ने कहा कि मुजफ्फरनगर का दंगा गुजरात की तर्ज पर कराया गया। उन्होंने कहा कि दंगों के पीछे बीजेपी का हाथ है। तिवारी ने सहाफियों से बातचीत में कहा कि नरेंद्

उत्तर प्रदेश से राज्यसभा रुकन चुने गए कांग्रेस के सिनीयर लीडर प्रमोद तिवारी ने कहा कि मुजफ्फरनगर का दंगा गुजरात की तर्ज पर कराया गया। उन्होंने कहा कि दंगों के पीछे बीजेपी का हाथ है। तिवारी ने सहाफियों से बातचीत में कहा कि नरेंद्र मोदी मुल्क को गुजरात बना देना चाहते हैं। गुजरात की तरह मुजफ्फरनगर में भी सीडी बांटी गई और अफवाहें फैलाई गईं।

उन्होंने कहा कि उनके राज्यसभा के इलेक्शन मे सभी पार्टियों ने पार्लीमानी हसब रिवायत किया। इसलिए वह सभी पार्टियों का शुक्रिया अदा करते हैं। तिवारी ने बताया कि उन्होंने रामपुर खास की जनता से राय ली थी कि क्या उन्हें राज्यसभा में जाना चाहिए, उनके इलाके ( हल्के) की आवाम ने उन्हें कहा कि वे राज्यसभा जाएं।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश और खास रामपुर की तरक्की के लिए वह हर मुम्किना कोशिश करते रहेंगे। तिवारी ने बुध के रोज़ विधानसभा की रुक्नियत से इस्तीफा दे दिया। वह रामपुर खास विधानसभा हल्के से नौंवी मरतबा एमएलए चुने गए थे। मालूम हो कि, रामपुर खास से प्रमाद तिवारी की बेटी आराधना मिश्रा टिकट की दावेदार हैं। आराधना काफी पहले से रामपुर खास में सियासी तौर पर सरगर्म हैं और पार्टी की ब्लाक हेड हैं।

TOPPOPULARRECENT