Friday , August 18 2017
Home / Politics / गुजरात के लोग कहते हैं कि जब मोदी किसी बात पर फंस जाएँ तब करते हैं रोने का नाटक: केजरीवाल

गुजरात के लोग कहते हैं कि जब मोदी किसी बात पर फंस जाएँ तब करते हैं रोने का नाटक: केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी के संसद में भावुक होने पर फेसबुक के जरिये पोस्ट करके निशाना साधा है। केजरीवाल ने फेसबुक पर किए गए पोस्ट में लिखा है कि ‘पिछले कुछ दिनों में नोटबंदी पर मोदी जी आज दूसरी बार रोए और आज एक ही भाषण में तीन बार रोए। मोदी जी, आप ने पूरे देश का बेड़ा गरक कर दिया। सब लोग परेशान हैं। आपकी वजह से आज लोग रो रहे हैं, मर रहे हैं। हमें लोगों के आँसू पोंछने वाला और उनके दुःख दूर करने वाला पीएम चाहिए। रोज़ रोने वाला पीएम नहीं चाहिए।

आपो बता दें कि मंगलवार सुबह संसद में बीजेपी सांसदों को नोटबंदी पर संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी भावुक हो गए थे। मोदी ने कहा की कृपया लोग नोटबंदी को सर्जिकल स्ट्राइक के नाम से संबोदित न करे। नोट बंदी के बाद से पीएम मोदी दो बार भावुक हो चुके है।

गौरतलब है कि मोदी नोटबंदी के बाद दो बार भावुक हो चुके हैं। इससे पहले गोवा में भी पीएम मोदी ने भावुक होते हुए कहा था कि भारतीय इकॉनमी को सुधारने और कालेधन पर चोट करने की उनकी कोशिशें कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं हैं। यह तो देश में सुधार और विकास करने के लिए उठाए क़दमों में से एक है।

TOPPOPULARRECENT