Friday , October 20 2017
Home / India / गुजरात में तीन मराकज़ राय दही पर दोपहर तक चालीस फ़ीसद राय दही

गुजरात में तीन मराकज़ राय दही पर दोपहर तक चालीस फ़ीसद राय दही

आज तीन असैंबली हलक़ों में तीन मराकज़ राय दही पर तेज़ रफ़्तार राय दही रिकार्ड की गई जहां इलैक्शन कमीशन औफ़ इंडिया ने दुबारा राय दही का हुक्म दिया था । जामजू ध् पर असैंबली हलके के इलाके को टिड्डा केमराकज़ राय देही 169 पर 1 बजे दिन तक 52 फ़ीसद ,

आज तीन असैंबली हलक़ों में तीन मराकज़ राय दही पर तेज़ रफ़्तार राय दही रिकार्ड की गई जहां इलैक्शन कमीशन औफ़ इंडिया ने दुबारा राय दही का हुक्म दिया था । जामजू ध् पर असैंबली हलके के इलाके को टिड्डा केमराकज़ राय देही 169 पर 1 बजे दिन तक 52 फ़ीसद ,सूरत शुमाली असैंबली हलके के इलाके कटा ग्राम के मर्कज़ राय दही नंबर 27 पर 49 फ़ीसद राय दही रिकार्ड की गई ।

एडीशनल चीफ़ इलेक्टिव रेल ऑफीसर अशोक मानिक ने कहा कि राय देही मर्कज़ नंबर 69 कमलीज । III असैंबली हलके भावनगर देही पर 1 बजे दिन तक चालीस फ़ीसद राय दही हुई दुबारा राय देही का हुक्म बर्क़ी राय दही मशीनों में इन मराकज़ पर टकनीकल मसाइलपहले मरहले की राय दही 13 दिसम्बर को पैदा होजाने की बिना पर दिया गया था ।

भावनगर देही असैंबली हलके में दो सियासी बारसूख शख्सियतें बी जे पी के पुरुषोत्तम सोलंकी और क़ाइद अप्पोज़ीशन-ओ-कांग्रेस मुक़न्निना पार्टी के क़ाइद शक्ति सिन्हा गोहिल एक दूसरे के ख़िलाफ़ मुक़ाबले में हैं ।

TOPPOPULARRECENT