Sunday , August 20 2017
Home / India / गुजरात में फिर हुई साम्प्रदायिक हिंसा, एक मरा और एक घायल

गुजरात में फिर हुई साम्प्रदायिक हिंसा, एक मरा और एक घायल

अहमदाबाद: गुजरात के गोंडल शहर में रात हुई साम्प्रदायिक हिंसा में एक आदमी की मौत हो गयी और एक घायल हो गया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक़ आधे दर्जन के क़रीब लोग एक काली SUV में बिना रजिस्ट्रेशन नंबर की गाडी के आये और इमरान कटारिया नामक कसाई पर अंधाधुन्द गोलियां चलाने लगे. इमरान की गर्दन और पैर में गोली लगी और वो बुरी तरह से घायल हो गया उसके बाद उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया. जुमेरात की रात हुई इस वारदात के बाद दूसरे समुदाय के लोग इस बात से ग़ुस्सा हो उठे और 100 से ज़्यादा लोग जीप और मोटरसाइकिल पे हथियारों के साथ इकट्टा हो गए और संजय भदानी नामक एक पटेल समुदाय के सब्जी दुकानदार पर इन लोगों ने हमला कर दिया. संजय की मौक़े पर ही मौत हो गयी.
पुलिस के मुताबिक़ उसने तुरंत कायवाही की और SUV का पीछा करके पांच लोगों को गिरफ़्तार कर लिया. गिरफ़्तार लोगों में अक्षर उर्फ़ गिरी सुर्यकंत्भई दुध्रेजिया, ऋषि सुरेशभाई रादडिया, मोहित उर्फ़ मुंडो रमेश भाई सखिया, विशाल आत्माराम पथकर और सिद्धराज अजय्भई जादव शामिल हैं.

भदानी की हत्या में शामिल दो लोगों को पुलिस ढूंढ रही है और इस बीच इलाक़े में ज़बरदस्त तनाव है जिसके मद्देनज़र सिक्यूरिटी टाइट है .

TOPPOPULARRECENT