Monday , March 27 2017
Home / GUJRAT / गुजरात मॉडल में गौरख धंधा, बरामद हुए 3.92 करोड़ के नकली नोट

गुजरात मॉडल में गौरख धंधा, बरामद हुए 3.92 करोड़ के नकली नोट

राजकोट: राजकोट के एक फाइनेंसर की कार से पुलिसिया तफ्तीश के बाद 3.92 करोड़ रुपये के नकली (जाली) नोट बरामद हुए हैं. अमर उजाला के मुताबिक, शनिवार को पुलिस को शक हुआ कि शायद ये नकली नोट फाइनेंसर केतन दवे के तो नहीं है, जिन्होंने इसे छापा था. बता दें कि केतन दवे कबाड़ कारोबारी नितिन पटेल के साथ धोखा धरी के आरोप में फिलहाल जेल में हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बता दें कि राजकोट पुलिस ने शुक्रवार रात स्थानीय सुखसागर सोसाइटी में एक खड़ी कार बरामद की. पूछताछ के दौरान दो और लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसका नाम पार्थ तेराइया और उमंग गज्जर है, जो कि दवे के ही सहयोगी बताए जा रहे हैं, फ़िलहाल ये दोनों आरोपी भी जेल में ही हैं.

वहीँ राजकोट के पुलिस कमिश्नर अनुपम सिंह गहलोत ने बताया, ‘हमने दवे की पार्क की हुई गाड़ी की तलाशी ली और उसमें से 3.92 करोड़ रुपये मूल्य के जाली नोट बरामद किए. उन्होंने कहा कि इसी कार से पुलिस को 80 हजार रुपये के असली नोट भी मिले हैं.

गौरतलब है कि जिस कालाबाजारी को खत्म करने के लिए केंद्र सरकार लगातार लोगों को परेशानी में डालता रहा है, उन चीजों को सबसे ज्यादा केंद्र शासित राज्यों में ही देखने को मिल रहा है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT