Thursday , August 17 2017
Home / India / ‘गुड फ्राइडे’ पे दे दी बीजेपी लीडर्स ने बधाई, लताड़ के बाद ट्वीट डिलीट किया..

‘गुड फ्राइडे’ पे दे दी बीजेपी लीडर्स ने बधाई, लताड़ के बाद ट्वीट डिलीट किया..

बीजेपी के लीडर्स आये दिन कुछ न कुछ करते रहते हैं, कभी तो बेवजह के बयान देते रहते हैं तो कभी कोई शिगूफ़ा छोड़ देते हैं. फ़िलहाल मुआमला है गुड फ्राइडे जो कि इसाई धर्म में एक शोक के दिन के तौर पे मनाया जाता है उसे बीजेपी के लीडरों ने त्यौहार की तरह का दिन मानते हुए लोगों को इस दिन की बधाइयां दे डालीं. बधाई देने वाले लीडरों में एक तो कल्चरल मिनिस्टर ही हैं जो आये दिन विवादों में रहते भी हैं, महेश शर्मा जो कि कल्चरल मिनिस्टर हैं ने गुड फ्राइडे की बधाई ट्वीट कर डाली, उन्हीं के साथ उनकी पार्टी के बिहारी नेता शाहनवाज़ हुसैन ने मौक़े का फ़ायदा उठा कर बधाई भरा सन्देश चेप दिया लेकिन दोनों ही लीडरों को ये नहीं पता था कि इसके पीछे वाकया क्या है. असल में गुड फ्राइडे वाले दिन जीसस क्राइस्ट को सूली पे लटका दिया गया था और ये वाक़या पूरी दुनिया के लोगों में अफ़सोस का प्रतीक है. ये बिलकुल मुसलमानों के 10-मुहर्रम की तरह है.
दोनों लीडरों के ट्वीट के बाद लोगों ने ख़ूब निंदा की और लताड़ लगाई, बहुत से लोगों ने उन्हें कहा कि पहले सोच और समझ लिया करें तब ट्वीट किया करें.
आख़िर दोनों लीडरों ने अपनी अपनी ट्वीट को हटा लिया. हम उम्मीद करेंगे आइन्दा जब लीडर कोई धार्मिक ट्वीट डाले तो इन बातों का ख़याल रखेंगे.

TOPPOPULARRECENT