Monday , May 29 2017
Home / Delhi News / गुरमेहर बहादुर लड़की, रणदीप और सहवाग असंवेदनशील : नसीरुद्दीन शाह

गुरमेहर बहादुर लड़की, रणदीप और सहवाग असंवेदनशील : नसीरुद्दीन शाह

डीयू की छात्रा गुरमेहर कौर ने रामजस कालेज में हुई हिंसा को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभियान छेड़ा उसको लेकर हुए विवाद के बीच अपनी बात बेबाकी से रखने वाले अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने रणदीप हुड्डा और वीरेंद्र सहवाग की आलोचना की है। एक टीवी पर लिखे सन्देश में उन्होंने कहा कि गुरमेहर बहादुर लड़की है और उसका जज्बा काबिले तारीफ है। सहवाग और हुड्डा ने अपनी राष्ट्रभक्ति नहीं बल्कि अपनी संवेदनशीलता दर्शाई है।

 

नसीर ने इन दोनों की आलोचना की है हालांकि नसीर, रणदीप के अभिनय के गुरू भी हैं और उन्हें बहुत पसंद भी करते हैं लेकिन रणदीप और सहवाग की विचारधारा से नसीरुद्दीन सहमत नहीं हैं। पिछले दिनों रामजस कॉलेज में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ समर्थित एबीवीपी समर्थकों ने एक सेमिनार में जेएनयू छात्र उमर खालिद के भाषण का विरोध किया और उसके बाद वहां हिंसा भी हुई।

 

गुरमेहर कौर ने घटना के विरोध में कहा कि उसे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का डर नहीं है और इसके विरोध में वह एक अभियान शुरू करेगी। इसके पश्चात उसको कई धमकियाँ मिली है और वीरेंद्र सहवाग, रणदीप हुड्डा जैसे सेलिब्रिटी ने ट्रोल किया। वहीं पूजा भट्ट ने भी रणदीप और सहवाग के ट्वीट पर नाराजगी जताते हुए ट्व‍ीट कर सहवाग और रणदीप को फटकार लगाई। उन्होंने लिखा कि अपने बराबर वालों से इस तरह की बातें अच्छी लगती हैं लेकिन एक लड़की को इस तरह घेरना बिल्कुल अच्छा नहीं है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT