Wednesday , October 18 2017
Home / Bihar News / गैंगरेप के बाद कत्ल, लाश को दरख्त से लटकाया

गैंगरेप के बाद कत्ल, लाश को दरख्त से लटकाया

सेम्भुआपुर में नाबालिग से इजतेमाई इशमतरेजी के बाद उसकी कत्ल कर दी गयी़ ख़ुदकुशी का शक्ल देने के लिए दरिंदे लाश को पेड़ पर लटका फरार हो गय़े वाकिया पीर रात की है। इत्तिला मिलने पर पहुंची डुमरियाघाट पुलिस ने लाश को पेड़ से उतार पोस्

सेम्भुआपुर में नाबालिग से इजतेमाई इशमतरेजी के बाद उसकी कत्ल कर दी गयी़ ख़ुदकुशी का शक्ल देने के लिए दरिंदे लाश को पेड़ पर लटका फरार हो गय़े वाकिया पीर रात की है। इत्तिला मिलने पर पहुंची डुमरियाघाट पुलिस ने लाश को पेड़ से उतार पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया़

जानकारी के मुताबिक सेम्भुआपुर पंचायत की गुड़िया (16 साल ) बाइतुल खुला के लिए घर से बाहर गयी थी। उसी दौरान मुजरिम उसे उठा कर सेम्भुआपुर चंवर में ले गये। इजतेमाई इशमतरेज़ि कर लड़की की गला दबा कत्ल कर दी। उसके बाद लाश को शीशम के पेड़ में उसके दुपट्टे के सहारे लटका दिया।

उधर, उसकी मां और भाई दोनों रात भर उसे खोजते रह़े मंगल की सुबह गाँव वालों ने दरख्त से लटकते लाश को देख पुलिस को इत्तिला दी। पुलिस ने लड़की के साथ गयी सेम्भुआपुर के रहनेवाले एक लड़की को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है़ वहीं मकतुला की वालिदा और वालिद का रोते-रोते हाल बेहाल है़ दोनों अपनी बेटी की कत्ल के लिए गांव की ही पुलिस हिरासत में ली गयी लड़की को जिम्मेदार मानते हैं। मकतुला की वालिदा के मुताबिक वह गुड़िया को बहला कर घर से बाहर ले गयी थी।

मालूम हो कि डुमरियाघाट इलाक़े के हुसैनी गांव की एक नाबालिग के साथ इतवार को इशमतरेज़ि हुआ था। इसको लेकर मुतासिरा ने गांव के रंजन के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज करायी थी़ हरसिद्धि थाना इलाक़े में इतवार को ही हाथ-पैर बांध कर एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की वाकिया हुई थी़ इस मामले में मुकेश कुमार व समीर अंसारी को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।

TOPPOPULARRECENT