Saturday , August 19 2017
Home / Crime / गैंगरेप के बाद तालिबा का क़त्ल

गैंगरेप के बाद तालिबा का क़त्ल

कोलकाता: मगरिबी बंगाल के 24-परगना जिले में 16 साल की एक लड़की के साथ मुबय्यना तौर पर गैंगरेप के बाद उसका क़त्ल कर दिया गया। पुलिस ने मामले में तीन दिन बाद रेप का इल्ज़ाम जो़डा। लड़की 10वीं क्लास की तालिब ए इल्म थी। घर वालों और प़डोसियों के हंगामे के बाद पुलिस ने इतवार के रोज़ मामला दर्ज किया। खानदान वालों ने पुलिस की तरफ से शिकायत दर्ज न करने के खिलाफ एहतिजाजी मुज़ाहिरा करते हुए ट्रैफिक में रुकावटे पैदा किये।

शिब प्रसाद पात्रा (Sub-divisional police officer) ने कहा कि, “”हमने 24 साल के शख्स के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया और गिरफ्तार कर लिया।”” पात्रा ने कहा कि मुतास्सिरा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की तस्दीक होने के बाद मामला दर्ज किया गया।

आफीसर का कहना है कि मुतास्सिरा के घरवालों ने पहले दर्ज कराई गई गुमशुदगी की शिकायत में इस्तेहसाल की बात नहीं की थी, इसलिए रेप का मामला दर्ज़ नहीं किया गया।

मुतास्सिरा 20 नवंबर को अपने ट्यूशन से घर आते वक्त लापता हो गई थी, जिसके बाद उसकी लाश रात में वाटर स्प्लाई के करीब पायी गयी। इस वाकिया ने सियासी शक्ल ले लिया है। इस पर तृणमूल कांग्रेस के लीडर ने अपोजिशन पर “रेप पर सियासतबाज़ी ” करने का इल्ज़ाम लगाया। वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लीडर लॉकेट चटर्जी ने इंतेज़ामिया पर मुजरिम को बचाने का इल्ज़ाम लगाया है।

TOPPOPULARRECENT