Tuesday , October 17 2017
Home / Khaas Khabar / गैंगरेप मुतास्सिरा की मौत के बाद पूरे मुल्क में मुज़ाहिरा

गैंगरेप मुतास्सिरा की मौत के बाद पूरे मुल्क में मुज़ाहिरा

नई दिल्ली, 29 दिसंबर: सिंगापुर में गैंग रेप की मुतास्सिरा 'दामिनी' की मौत के बाद दिल्ली समेत पूरे मुल्क में पुलिस के पहरे के बीच सैकड़ों लोग अमन के साथ मुज़ाहिरा कर रहे हैं। सुबह से शुरू हुआ यह सिलसिला अब भी जारी है। दिल्ली में लोगों ने

नई दिल्ली, 29 दिसंबर: सिंगापुर में गैंग रेप की मुतास्सिरा ‘दामिनी’ की मौत के बाद दिल्ली समेत पूरे मुल्क में पुलिस के पहरे के बीच सैकड़ों लोग अमन के साथ मुज़ाहिरा कर रहे हैं। सुबह से शुरू हुआ यह सिलसिला अब भी जारी है। दिल्ली में लोगों ने जंतर मंतर, तो मुंबई के जुहू में बॉलिवुड के सितारों ने कैंडल मार्च निकाला।

लोग मुल्ज़िम को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। खबर यह है कि ‘दामिनी’ की नाश देर रात हिंदुस्तान पहुंचेगा। इससे पहले जंतर-मंतर पर सुबह 10 बजे से ही लोगों के आने का सिलसिला शुरू हो गया था। खिराज़ ए अकीदत के बाद सभी मुज़ाहिरीन खामोश बैठे हैं। मुज़ाहिरीन इंडिया गेट और रायसीना हिल्स पर जबर्दस्त सिक्योरिटी के खिलाफ नारेबाजी की।

एक मुज़ाहिरीन ने कहा कि हुकूमत किसी के मौत पर गम भी नहीं जताने दे रही है। यहां पूरी तरह नाकाबंदी है। मेट्रो स्टेशन तक बंद कर दिए गए हैं

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस और एसपी सांसद जया बच्चन गैंगरेप मुतास्सिरा लड़की की मौत पर हफ्ते की रात मुंबई के जुहू में कैंडल मार्च के दौरान फफक-फफक कर रो पड़ीं। गौरतलब है कि जया बच्चन इससे पहले राज्य सभा में गैंगरेप पर बोलते हुए भी बेहद जज़बाती हो गई थीं। कैंडल मार्च में शबाना आजमी, जावेद अख्तर, मंदिरा बेदी, ओमपुरी और दिगर बॉलिवुड सितारे शामिल हुए। सभी ने माथे पर काली पट्टी बांधी हुई थी।

TOPPOPULARRECENT