Monday , August 21 2017
Home / Bihar/Jharkhand / ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ : भिड़े फहीम खान के भांजे-भतीजे, कशीदगी का माहौल

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ : भिड़े फहीम खान के भांजे-भतीजे, कशीदगी का माहौल

धनबाद : गैंग्स ऑफ वासेपुर का अंदरूनी विवाद फिर गहरा गया है. जेल में बंद अपराधी फहीम खान के भांजे और भतीजे जुमेदारात की शाम कमर मकदुमी रोड में भिड़ गये. पिस्टल चमकी. गाली-गलौज और मार-पीट हुई. मुहल्ले में भगदड़ मच गयी थी. फहीम के भांजों ने भतीजे चिकू खान की पिटाई कर दी. दोनों ओर से एक दूसरे को देख लेने की धमकी देने के बाद कशीदी पैदा हो गया. वाकिया की इत्तिला पाकर बैंक मोड़ थानेदार अशोक कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. लेकिन कोई पकड़ में नही आ सका. 

शमीम मरहूम के बेटे चिकू ने बैंक मोड़ थाना में अपने तीन फुफेरे भाई प्रिंस, गॉडवीन, बंटी के अलावा उसके साथी औरंगजेब व डिक्की के खिलाफ एफआइआर दर्ज करायी है. चिकू का इल्जाम है कि शाम को वह अपने ऑफिस में बैठा था तो प्रिंस, गॉडवीन, बंटी, औरंगजेब व डिक्की गाली गलौज करते हुए आ धमके.  पिस्टल  दिखाकर जान मारने की धमकी दी. जमीन खरीद-बिक्री में होने वाली कमाई से आधी  रकम रंगदारी  मांगी. गले में गमछा बांधकर दबा दिया. जिससे वह बेहोश हो गया. मरा समझ सभी भाग  निकले.
 
प्रिंस के भाई गॉडवीन का इल्जाम है कि चिकू ने औरंगजेब के साथ मारपीट की और प्रिंस का साथ नहीं छोड़ने पर गोली मारने की धमकी दी. अौरंगजेब की शिकायत पर प्रिंस खुद चिकू से पूछने गया तो उसने हाथ चला दिया. दोनों ओर से हाथापाई हुई है. गॉडवीन का इल्जाम है कि फहीम के कहने पर चिकू पुलिस की मदद से उनलोगों को परेशान कर झूठे मुकदमें में फंसा रहा है. सनद हो कि फहीम व भांजों के बीच गुजिश्ता एक साल से तनाजा चल रहा है. दोनों पक्ष अब खुलकर एक दूसरे का मुखालिफत कर रहे हैं. स्पेशल ब्रांच की तरफ से पुलिस को पहले ही रिपोर्ट दी जा चुकी है कि दोनों के बीच विवाद से वासेपुर में हिंसक वारदात की इमकान है. दोनों के करीबियों में मुसलसल रंगदारी व दबंगता को लेकर विवाद हो रहा है.

TOPPOPULARRECENT