Wednesday , October 18 2017
Home / India / गैस के गुब्बारे फट पड़ने से जेटली के रोड शो में हलचल

गैस के गुब्बारे फट पड़ने से जेटली के रोड शो में हलचल

गैस के चंद गुब्बारे सीनियर बी जे पी क़ाइद अरूण जेटली के रोड शो के दौरान फट पड़े जिस से वक़्ती तौर पर हलचल मच गई। जेटली जब शिरोमणि अकाली दल और बी जे पी इत्तेहाद के दीगर क़ाइदीन के साथ एक खुले ट्रक में सवार थे जबकि गुब्बारे फट पड़ने का वा

गैस के चंद गुब्बारे सीनियर बी जे पी क़ाइद अरूण जेटली के रोड शो के दौरान फट पड़े जिस से वक़्ती तौर पर हलचल मच गई। जेटली जब शिरोमणि अकाली दल और बी जे पी इत्तेहाद के दीगर क़ाइदीन के साथ एक खुले ट्रक में सवार थे जबकि गुब्बारे फट पड़ने का वाक़िया पेश आया।

वो पहली बार पारलीमानी इंतेख़ाबात में अमृतसर के इंतेख़ाबी हलक़े से मुक़ाबला कररहे हैं। इस हलक़े की नुमाइंदगी क्रिकेट खिलाड़ी से सियासतदां बनने वाले नवजोत सिद्धू करते थे जो तीन मर्तबा लोक सभा के रुकन पार्लियामेंट रह चुके हैं। गैस से भरे हुए चंद गुब्बारे सीनियर बी जे पी क़ाइद अनील जोशी उठाए हुए थे जो धमाके से फट पड़े और फ़िज़ा में शोले फैल गए जिसकी वजह से नावलटी चौक से गुज़रने वाले कारों के क़ाफ़िले में हलचल मच गई।

पंजाब काबीनी वुज़रा बिक्रम मजीठिया और जोशी जेटली के हमराह थे। रियासती बी जे पी सदर कमल शर्मा भी खुले ट्रक पर सवार थे जो अमृतसर एय‌र पोर्ट से कारों के क़ाफ़िले की शक्ल में पेशरफ़त कररहा था। जोशी के चेहरे पर झुलस जाने से मामूली ज़ख़म आए जबकि जेटली ,मजीठिया और दीगर बाल बाल बच गए।

TOPPOPULARRECENT