Sunday , October 22 2017
Home / India / गोरखपुरः भाजपा के पोस्टर में आदित्यानाथ की तस्वीर गायब

गोरखपुरः भाजपा के पोस्टर में आदित्यानाथ की तस्वीर गायब

गोरखपुर। यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी जोर शोर से जुटी हुई है। परिवर्तरन रथ से लेकर परिवर्तन रैली की जा रही है। हर तरफ पोस्टर और बैनर लगाए जा रहे हैं। गोरखपुर में भी पोस्टर लगाए गए। लेकिन इन पोस्टरों में योगी आदित्यनाथ की तस्वीरें गायब हैं। गोरखपुर योगी आदित्यनाथ का गढ़ माना जाता है। वह गोरखनाथ धाम के महंत हैं और गोरखपुर लोकसभा सीट से 1998 से लगातार सांसद हैं।

पोस्टर से गायब हैं आदित्यनाथ

भाजपा के जो पोस्टर लगाए गए हैं उनमें दाएं तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की बड़ी फोटो लगाई गई है। जबकि बाएं तरफ गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्रियों कलराज मिश्रा, उमा भारती और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य की तस्वीर लगाई गई है। इसके अलावा एक संदेश भी लिखा गया है, “साथ आएं, परिवर्तन लाएं।” भाजपा जुड़ने के लिए लोगों को 7505 403 403 पर मिस कॉल करने की अपील भी की गई है।

भाजपा के प्रचार वाहन से भी गायब हैं योगी

भाजपा ने यूपी में चुनाव प्रचार के लिए मोटर साइकिल भी मंगवाई है। इन मोटर साइकिलों को भाजपा के लिए तैयार किया गया है। मोटर साइकिलों पर भाजपा का झंडा और नेताओं की तस्वीर लगाई गई है। मोटर साइकिल पर लगे तस्वीरों में भी योगी आदित्यनाथ गायब हैं। बड़े फोटो में प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह की लगी है। जबकि छोटे पोस्टरों में राजनाथ सिंह, कलराज मिश्रा, उमा भारती और केशव प्रसाद मौर्य हैं। भाजपा के कार्यकर्ता इन मोटर साइकिलों से गांव-गांव घुमकर प्रचार कर रहे हैं। इन मोटर साइकिलों पर एक बॉक्स के अंदर टेप रिकॉर्डर है। जिससे भोजपुरी में गाने बजाकर भाजपा के लिए वोट की अपील और पीएम मोदी का संदेश बजाया जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT