Wednesday , October 18 2017
Home / India / गोरखपुर के बाद आगरा में बीजेपी के नाम पर खरीदी गई 265 बाइक

गोरखपुर के बाद आगरा में बीजेपी के नाम पर खरीदी गई 265 बाइक

आगरा। गोरखपुर के बाद आगरा में नोटबंदी के बीच चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी ने 265 मोटरसाइकलें खरीदने का मामला सामने आया है। इन मोटरसाइकिलों की भी वही खासियत ये है कि इनको प्रचार के लिए स्टीकर, सायरन, स्पीकर और टेप रिकार्ड के साथ विशेष रूप से संवारा गया है। इससे पहले गोऱखपुर में बीजेपी के नाम पर करीब ढाई सौ बाइक खरीदी जाने का मामला सामने आया था। ऐसे में ये सवाल उठने लगा है कि जब सारा देश नोटबंदी  की वजह से कैश कि किल्लत झेल रहा है बीजेपी के पास इतना पैसा कहां से आया। सवाल ये भी उठाया जा रहा है कि कहीं ये काले धन को खपाने का तरीका तो नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक 2017 विधानसभा के चुनाव को लेकर बीजेपी ने अब हर विधानसभा क्षेत्र में प्रचार को और अधिक गति देने के लिए एक खास रणनीति तैयार की है। इस रणनीति के तहत हर विधानसभा के चार पूर्णकालिक कार्यकर्ता जनसंपर्क से लेकर पार्टी के संसाधनों पर नजर बनाये रखेंगे।

वहीं मोटरसाइकिल लेकर अलग अलग जगहों के लिए रवाना हुए लोगों ने बताया कि ये मोटरसाइकिलें उन्हें उनकी कंपनी एबीएम ने सौंपी हैं।मोटरसाइकिल सवारों ने बताया कि कंपनी ने खास तौर से डिजाइन करके ये मोटरसाइकिलें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रचार के लिए दी हैं।

ये मोटरसाइकिलें आगरा-ग्वालियर रोड पर जिस महाविद्यालय में तैयार की जा रही हैं। इन 265 मोटरसाइकिलों में आगरा के लिए 36, मथुरा के लिए 20, मैनपुरी के लिए 16, फिरोजाबाद के लिए 20, अलीगढ़ 24, हाथरस 16, एटा 16, कासगंज 16, बरेली 36, बदायूं 24, पीलीभीत को 12 और शाहजहांपुर को 24 मोटरसाइकिलें दी जाएंगी।

TOPPOPULARRECENT