Sunday , April 30 2017
Home / Khaas Khabar / गोरखपुर: टिकट बंटवारे के खिलाफ लगे ‘योगी आदित्यनाथ’ मुर्दाबाद के नारे

गोरखपुर: टिकट बंटवारे के खिलाफ लगे ‘योगी आदित्यनाथ’ मुर्दाबाद के नारे

गोरखपुर। भाजपा में टिकट बंटवारे के बाद से ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बागी रुख अपना लिया है। वहीं गोरखपुर में तो कार्यकर्ताओं ने खुलेआम शीर्ष नेतृत्व के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भाजपा कार्यकर्ता गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ से भी खफा हैं और उनके खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया बस्ती में टिकट बंटवारे को लेकर नेता ज्यादा खफा हैं और अब निर्दलीय चुनाव लड़ने की बात कर रहे हैं।

 

गोरखपुर के चोरीचौरा विधानसभा से भाजपा टिकट के प्रबल दावेदार वीरेन्द्र तिवारी ने टिकट ना मिलने पर बगावत का बिगुल फूंक दिया है। वीरेन्द्र तिवारी ने नेतृत्व को प्रत्याशी बदलने की चेतावनी दी है और यदि प्रत्याशी नहीं बदला जाता तो वह बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।

 

कई नेताओं ने पार्टी पर कार्यकर्ताओं की अनदेखी का आरोप लगाया है। पिपराइच के पूर्व विधायक आजकल जेल में बंद है ऐसे में टिकट के लिए उनकी पत्नी भाजपा के लिए प्रचार प्रसार कर रही थी। लेकिन टिकट ना मिलने पर उन्होंने भी नेतृत्व पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

 

गोरखपुर ग्रामीण से टिकट की आस में बसपा छोड़ के आये पूर्व मंत्री रामभुआल निषाद ने सदर सांसद योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि “लगता है, पार्टी व्यक्ति विशेष की बंधुआ मजदूर हो गयी है।” बीजेपी को चुनाव में कम से कम 5 विधानसभा क्षेत्रों में हराने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे टिकट न देकर पुरे प्रदेश के निषाद समुदाय को अपमानित किया गया है। उन्होंने कहा कि “वे अब चुनाव नही लड़ेंगे लेकिन किसी भी कीमत में अब योगी के किसी भी केंडिडेट को चुनाव जीतने नही देंगे।”

Top Stories

TOPPOPULARRECENT