Friday , August 18 2017
Home / Delhi News / गोलमाल?? आम आदमी पार्टी ने वेबसाइट से हटाई चंदा देने वालों की लिस्ट

गोलमाल?? आम आदमी पार्टी ने वेबसाइट से हटाई चंदा देने वालों की लिस्ट

नई दिल्ली: अन्ना हज़ारे मुहीम के रास्ते दिल्ली के सीएम की कुर्सी तक पहुंचे आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल अपने किसी न किसी ब्यान की वजह से सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं। सत्ता में आने के बाद किस तरह आम आदमी से ख़ास आदमी बने केजरीवाल और पार्टी मेम्बरों के बारे में जनता अच्छी तरह से जानती है।

सत्ता में आने से पहले पार्टी ने जिस तरह की पारदर्शिता भरी राजनीति की बात कही थी उस बात से अब पार्टी पीछे हट रही है और रोजाना देश में काम कर रही बाकी राजनितिक पार्टियों की ही तरह पर्दों में काम करने की और बढ़ती नज़र आ रही है। इसका एक उदारण देखने को मिला है आप की वेबसाइट पर जहाँ से पार्टी को चंदा देने वाले लोगों की लिस्ट गायब कर दी गई है। हालाँकि पार्टी इस कदम के पीछे की वजह दूसरी पार्टियों की तरफ से इस लिस्ट का गलत इस्तेमाल किये जाने की संभावना को बताया है लेकिन जानकारों की मानें तो आप द्वारा इलेक्शन कमीशन को चंदे की गलत जानकारी दी गई थी जिसकी जांच होने पर खामियां पायी गईं थीं। इन खामियों के चलते कोई नया मुद्दा न जन्म ले सके इस लिए इस लिस्ट को हटाया गया है।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि पार्टी की वेबसाइट सवालों के घेरे में हो इससे पहले भी आप को चंदा देने वाले लोगों की लिस्ट में एक ही नाम कई बार लिखे जाने की बात को लेकर सवाल उठाये जा चुके हैं।

TOPPOPULARRECENT