Thursday , August 17 2017
Home / Delhi / Mumbai / गोली मार देता अगर बन्दूक होती: BJP MLA

गोली मार देता अगर बन्दूक होती: BJP MLA

नई दिल्ली: देश में चल रहे सरकार की तरफ से प्रायोजित (स्पॉन्सर्ड) तरह तरह के तमाशों से तो हम सब अच्छे से वाक़िफ़ हैं ही ऐसी ही वाक्यों की बात करने बैठें तो घंटों बातें करने के बाद भी बात चाहे अधूरी ही रहे। देश की केंद्र सरकार और उसके बेलगाम नेता जहाँ पहले तो सिर्फ अपनी सोच और मुताबिक बयानबाज़ी करने के लिए ही मश्हूर थे अब खुलेआम हाथापाई करने से भी नहीं घबरा रहे। ऐसा ही एक वाक़या बीते कल सारा दिन ख़बरों में छाया रहा जिसमें दिल्ली के विश्वास नगर इलाके के बीजेपी नेता ओम प्रकाश शर्मा ने बीते कल बाद दोपहर पटिआला हाउस कोर्ट कॉम्प्लेक्स के अंदर एक सीपीआई लीडर की धुनाई कर डाली।

इस दबंग नेता ओम प्रकाश शर्मा से जब इस बारे में सवाल पुछा गया कि उन्होंने सीपीआई लीडर से हाथापाई क्यों कि तो अपने दबंग अंदाज़ में जवाब देते हुए शर्मा ने कहा: “मैं गोली भी मार देता अगर बंदूक होती। कोई हमारी माँ को गाली देगा तो क्या उसे मारोगे नहीं “

बीजेपी एम.एल.ए ओम प्रकाश शर्मा का पुराने रिकॉर्ड पर नज़र डालें तो अपनी दबंगई के उदारण वो पहले भी दिखा चुके हैं ऐसा ही एक वाक़या पिछले साल भी सामने आया था जब आम आदमी पार्टी की नेता अलका लांबा ने शर्मा की मिठाई की दुकानों पर रेड की थी। सूत्रों के मुताबिक किसी से न डरने वाले इस बीजेपी नेता ओमप्रकाश शर्मा के सिर पर यूनियन मिनिस्टर अरुण जेटली का हाथ है।

TOPPOPULARRECENT