Wednesday , October 18 2017
Home / India / गोवा इंतेख़ाबात : बी जे पी के 22 उम्मीदवारों का ऐलान

गोवा इंतेख़ाबात : बी जे पी के 22 उम्मीदवारों का ऐलान

पंची, ०७ फ़रवरी (पी टी आई) गोवा इंतेख़ाबात के लिए बी जे पी ने अपने 22 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। इस फ़हरिस्त में पार्टी के अहम क़ाइदीन के नाम शामिल हैं। सिर्फ पार्टी एम पी श्री पद नायक का नाम शामिल नहीं है, जिन्हों ने इंतेख़ा

पंची, ०७ फ़रवरी (पी टी आई) गोवा इंतेख़ाबात के लिए बी जे पी ने अपने 22 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। इस फ़हरिस्त में पार्टी के अहम क़ाइदीन के नाम शामिल हैं। सिर्फ पार्टी एम पी श्री पद नायक का नाम शामिल नहीं है, जिन्हों ने इंतेख़ाबात लड़ने से इनकार कर दिया है।

पार्टी की मर्कज़ी इलेक्शन कमीशन जिस का गुज़शता शब दिल्ली में इजलास मुनाक़िद हुआ था, जिस की सदारत पार्टी के क़ौमी सदर नितिन गडकरी ने की थी, जिस में फ़हरिस्त को क़तईयत दी गई। दरीं असना पार्टी के क़ौमी जनरल सेक्रेटरी अनंत कुमार ने बताया कि इजलास में पारलीमानी कमेटी के सदर नशीन एल के अडवानी, अपोज़ीशन क़ाइद लोक सभा सुषमा स्वराज, अपोज़ीशन क़ाइद राज्य सभा अरूण जेटली और मर्कज़ी इलेक्शन कमीशन के दीगर अरकान ने शिरकत की थी।

3 मार्च को मुनाक़िद शुदणी इंतेख़ाबात के लिए बी जे पी ने महाराष्ट्रा गोमनतक पार्टी (MGP) से सयासी मुफ़ाहमत की है। बी जे पी ने 31 नशिस्तों पर इंतेख़ाबात लड़ रही है जबकि असेंबली की नशिस्तों की तादाद सिर्फ 40 है। एमजी पी 8 नशिस्तों पर मुक़ाबला कररही है जबकि एक नशिस्त के लिए आज़ाद उम्मीदवार इंतेख़ाबी मैदान में है।

TOPPOPULARRECENT