Saturday , June 24 2017
Home / Goa / गोवा कांग्रेस में कलह, विधायक विश्जीत राणे ने पार्टी छोड़ा

गोवा कांग्रेस में कलह, विधायक विश्जीत राणे ने पार्टी छोड़ा

नई दिल्ली। सूत्रों के हवाले से एक बड़ी ख़बर आ रही है कि सीएम मनोहर पर्रिकर के लिए कांग्रेस विधायक ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विश्जीत राणे ने पार्टी छोड़ दिया है। दरअसल गोवा के वालपोई से कांग्रेस विधायक और निवर्तमान विधानसभा में विपक्ष के नेता विश्वजीत पी राणे ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

बताया जा रहा है विधायक विश्वजीत राणे सीएम मनोहर पर्रिकर के लिए इस्तीफा कांग्रेस नेतृत्व को सौंप दिए हैं। संभावना जताई जा रही है कि सीएम पर्रिकर विश्वजीत राणे के विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे।

दरअसल पिछले दिनों कांग्रेस विधायक विश्वजीत राणे और मनोहर पर्रिकर की मुलाकात एक होटल में हुई थी और दोनों एक साथ कॉफी पीते नज़र आए थे। जिसके बाद कांग्रेस प्रभारी दिग्विजय सिंह ने विश्वजीत राणे पर सवाल भी खड़े किए थे। और एक साथ कॉफी पीने की वजह पूछा था।

दरअसल कांग्रेस नेतृत्व के खिलाफ बगावती तेवर अपनाने हुए विश्वजीत राणे ने कहा कि सबसे बड़ी पार्टी होने के बाद भी हम सरकार बनाने में असफल रहे। यह कांग्रेस नेतृत्व की असफलता है।

उन्होंने कहा कि वे किसी एक का नाम नहीं लेंगे, लेकिन सरकार नहीं बनना असफलता है। राणे ने कहा कि उनके तरह और भी कांग्रेस विधायक परेशान हैं और वह भी किसी भी समय पार्टी छोड़कर जा सकते हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT