Tuesday , May 30 2017
Home / Goa / गोवा में भाजपा की गठबंधन सरकार के जल्द टुकड़े होंगे : शिवसेना

गोवा में भाजपा की गठबंधन सरकार के जल्द टुकड़े होंगे : शिवसेना

गोवा में भाजपा की गठबंधन सरकार के जल्द ही टुकड़े हो जायेंगे, शिवसेना के प्रवक्ता संजय राऊत ने सोमवार को कहा। उन्होंने भाजपा और उसके सहयोगी – दोनों क्षेत्रीय पार्टियों और दोनो निर्दलीय नेताओ के गठबंधन को एक “भ्रष्ट गठजोड़” बताया।

“मनोहर पर्रिकर रक्षा मंत्रालय से गोवा आये ताकि वे शासन कर सके और सरकार चला सकें पर वो जानते हैं की उनकी सरकार के जल्द ही टुकड़े हो जायेंगे। यह एक  “भ्रष्ट गठजोड़” है,” राउत ने मीडिया से कहा।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने एक जनादेश ‘चुराया’ जो पार्टी के खिलाफ था और क्षेत्रीय पार्टियों जैसे ‘महाराष्ट्रीयन गोमंतक पार्टी’ और ‘गोवा फॉरवर्ड’, जिन्होंने पहले भाजपा विरोधी चुनाव लड़ा था उन्हें बाद में खुद की पार्टी में शामिल कर लिया। इन दोनों पार्टियों ने गोवा की जनता के साथ धोखा किया है।

राउत ने कहा, गोवा में हार के बाद भी शिवसेना वहां काम करती रहेगी।

“हम यहाँ केवल चुनावो के लिए नहीं हैं। ‘उद्धव ठाकरे’ अगले महीने गोवा आएंगे और यहाँ एक बड़ी बैठक आयोजित की जाएगी जहां गोवा के लिए भविष्य की कार्रवाई की घोषणा की जाएगी। ”

बीजेपी जिसने फरवरी के विधानसभा चुनावो में 13 सीटे जीते थी उसने 2 क्षेत्रीय पार्टियों और 2 निर्दलीयों के साथ मिल कर गोवा में सरकार बनायीं है ।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT