Thursday , October 19 2017
Home / Crime / गोवा में महिला दलाल समर्पण आरोपी विधायक पुलिस हिरासत में

गोवा में महिला दलाल समर्पण आरोपी विधायक पुलिस हिरासत में

पनाजी: एक महिला दलाल रोज़ी फैरोरस जिस पर कांग्रेस से हटाए गए एक विधायक Rosy Feroor पर‌ एक 16 वर्षीय लड़की बिक्री कर देने का आरोप है आज यहाँ स्टेट क्राईम ब्रांच के समक्ष आत्मसमर्पण अपनाया है। पीड़ित लड़की ने महिला दलाल को आंटी के तौर भेजा था जिसके बाद पुलिस ने Rosy Feroorकी तलाश शुरू कर दी थी।

पूर्व शिक्षा मंत्री मून सीरियन एक लड़की खरीदने और बलात्कार के आरोप में 2 दिन पहले गिरफ्तार करके पुलिस हिरासत में दे दिया गया। विधायक के यौन शोषण का शिकार लड़की की मां के खिलाफ भी बरदा वेश्यावृत्ति (मानव टरीफकीनग) केस दर्ज किया गया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि Rosy Feroorने आज दोपहर 12:30 बजे खुद को कानून के हवाले कर दिया, जिससे पूछताछ की जा रही है जिसके बाद इसे नियमित गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बयान दिया था कि माँ ने उसे बेच दिया और एक महिला से इस साल मार्च में विधायक मून सीरियन को 50 लाख रुपये के बदले हवाले कर दिया। इस मझमलत में Rosy Feroorने दलाल की भूमिका निभाई थी। विधानसभा क्षेत्र सेंट क्रूज के प्रतिनिधि मून ससीर को कल गिरफ्तार करने के बाद जूडेशनल मजिस्ट्रेट ने 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था और उन्हें गोवा बच्चों की अदालत में सोमवार को पेश किया जाएगा। हालांकि विधायक ने इन आरोपों को खारिज कर दिया और यह दावा किया कि मीरमारबैच गोवा में घटना उनके जीवन स्टाईल शोरूम में पैसे चोरी पर पीड़ित लड़की को नौकरी से निकाल दिया था जिसने उनके खिलाफ आरोप लगाए हैं।

TOPPOPULARRECENT