Monday , March 27 2017
Home / Entertainment / गोविंदा ने कहा कि सलमान खान एक बेहद अच्छे इंसान हैं और वो कम से कम मेरी इज़्जत तो जरूर करता है

गोविंदा ने कहा कि सलमान खान एक बेहद अच्छे इंसान हैं और वो कम से कम मेरी इज़्जत तो जरूर करता है

मुंबई : गोविंदा एक बार फिर स्क्रीन पर लौट रहे हैं। 15 साल बाद वो हीरो की भूमिका में लौट रहे हैं और अपनी फिल्म आ गया हीरो के ट्रेलर लॉन्च पर गोविंदा ने खुलकर अपने और सलमान खान के रिश्ते के बारे में बात की। गोविंदा ने कहा कि सलमान खान एक बेहद अच्छे इंसान हैं और वो मेरी बहुत इज़्जत करते हैं। और मुझे इस बात से काफी खुशी मिलती है। वहीं दूसरी तरफ इंडस्ट्री के बारे में बात करते हुए गोविंदा ने कहा कि जब बॉलीवुड में उन्हें कुछ काम नहीं मिल रहा था उस वक्त केवल सलमान ही नहीं, पूरी इंडस्ट्री उनके साथ डटकर खड़ी की और इस बात को वो कभी नहीं भूलेंगे।

हाल ही में गोविंदा अपनी फिल्म को सलमान खान के साथ बिग बॉस 10 पर भी प्रमोट करते नज़र आए थे। वहीं फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद सलमान खान ने भी उसे अपने ट्विटर पर शेयर किया था। आ गया हीरो के बारे में बात करते हुए गोविंदा ने बताया कि उनकी फिल्म हीरो नं 1 आज तक लोगों को पसंद है और इसलिए उन्होंने 15 साल बाद फिल्मों में लौटने के लिए हीरो टाइटल में रखा क्योंकि शायद ये उनके लिए लकी है। वैसे अभी तो गोविंदा सलमान की तारीफों के पुल बांध रहे हैं लेकिन यही गोविंदा उनकी धज्जियां उड़ा चुके हैं –

गोविंदा की बेटी को सलमान लॉन्च करने वाले थे और फिर दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ हुई। कुछ ही समय पहले गोविंदा कहते दिखे थे कि सलमान जैसे लोग पहले लॉन्च करते हैं फिर बाद में एहसान जताते हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT