Wednesday , September 20 2017
Home / India / गोहत्या के इलज़ाम में मोहम्मद शमी के ख़ानदान को फंसाने की कोशिश

गोहत्या के इलज़ाम में मोहम्मद शमी के ख़ानदान को फंसाने की कोशिश

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज मोहम्मतद शमी के पिता ने कहा है कि गोहत्या के नाम पर उनके परिवार को फंसाने के प्रयास किये जा रहे हैं। तौसीफ अहमद ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हमारा परिवार ख़तरे में है.

उन्होंने कहा कि गोहत्या के नाम पर हमें निशाना बनाया जा रहा है। मालूम हो कि मोहम्महद शमी के भाई को हाल ही में गिरफ़्तार किया गया था। उन पर गोहत्या के कुछ आरोपियों को छोड़ने के लिए पुलिस पर दबाव डालने का आरोप है। क्रिकेटर मोहम्मोद शमी के भाई हसीब और पिता तौसीफ़ अहमद का कहना है कि गोहत्या से हमारा कोई लेना-देना नहीं है।

बुध की शाम अमरोहा पुलिस ने गो-तस्करी के आरोप में एक व्यक्ति को पकड़ा था। पुलिस का यह इलज़ाम है कि इसी दौरान मोहम्मद शमी के भाई मोहम्मद हसीब अपने साथियों के साथ वहां पहुंचे और उन्होंने उसे छोड़ने के लिए पुलिस पर दबाव बनाया। बताया जा रहा है कि इस बात को लेकर हसीब और पुलिस के बीच मारपीट भी हुई थी जिस दौरान तस्कर फरार हो गया।

एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में मोहम्मद शमी के पिता तौसीफ़ अहमद ने कहा कि जिस घटना में उनके बेटे मोहम्मद हसीब का नाम जोड़ा जा रहा है, उससे उसका कोई नाता नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस समय यह घटना हुई उस समय तो वह वहां पर मौजूद ही नहीं था। वह तो काफी समय बाद वहां पहुंचा था।

(साभार: headline24.in)

TOPPOPULARRECENT