Friday , September 22 2017
Home / Khaas Khabar / गौरक्षा के नाम पर भाजपा, आरएसएस की राजनीति: राहुल

गौरक्षा के नाम पर भाजपा, आरएसएस की राजनीति: राहुल

शाहजहांपुर 29 सितम्बर: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि वह गाय को अपना राजनीतिक चुनाव राजनीति बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने भाजपा और आरएसएस पर भी आलोचना की के गौरक्षा के नाम पर ये पार्टियां राजनीतिक खेल में व्यस्त हैं। दिल्ली किसान यात्रा के दौरान मैं गायों की हालत देखी है।गाय सड़कों पर भटक रही हैं।

उन्होंने रोड शो के दौरान कहा कि केंद्र की मोदी सरकार गौरक्षा के नाम पर एक चुनावी राजनीतिक उपाय पर काम कर रही है। उपाध्यक्ष कांग्रेस जो खेत सभा के दौरान ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गायों को केवल अपना चुनावी रणनीति बना लिया है। उन्होंने कहा कि गाय सड़कों पर भटक रही हैं और भूख से मर रहे हैं। देश के विभिन्न क्षेत्रों में उनका कोई रखशक नहीं है जो कुछ भी शोर मचाया जा रहा है वह केवल राजनीतिक रणनीति है।

ये लोग गौ रक्षा के नाम पर जनता के अंदर नफरत पैदा कर रहे हैं। उनके इस रिमार्क्स सामने आया है कि देश में गौ-रक्षकों से दलितों और पिछड़ों के लोगों के खिलाफ अत्याचार और दुर्व्यवहार की जा रही है। राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी की आलोचना की के उन्होंने अपने चुनावी वादों को पूरा नहीं किया है।

चुनाव से पहले मोदी ने जनता से कई वादे किए थे। खासकर युवाओं को रोजगार प्रदान करने और काला धन वापस लाने का वादा किया था। यह सिर्फ कांग्रेस ही है जो अपने वादों को पूरा करती है।

TOPPOPULARRECENT