Thursday , August 17 2017
Home / India / गौसेवा आयोग के चेयरमैन मंगला को किया जाए बरखास्त, सैंपल लेने वालों पर हो मुकदमा दर्ज

गौसेवा आयोग के चेयरमैन मंगला को किया जाए बरखास्त, सैंपल लेने वालों पर हो मुकदमा दर्ज

मेवात(हरियाणा)15 सितंबर | बृहस्पतिवार को मेवात के प्रमुख लोगों की नूह में हुई एक पंचायत आयोजि की गई। पंचायत का आयोजन मेवात विकास सभा ने किया, पंचायत की अध्यक्षता पंडित दौलतराम पुजारी उजीना ने की पंचायत में कई अहम फैंसले लिये गये। पंचायत मे फैंसला लिया गया कि गोसेवा आयोग के चेयरमैन भानी राम मंगला को आयोग के पद से बर्खास्त किया जाये। वहीं बिरयानी में बीफ ढूंढने का सैंपल लेने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाये। डिगरहेड़ी मामले में मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणा पर अभी तक अमल शुरु होने न होने से लोगों में रोष। पंयाचत में यह भी फैसला लिया गया कि डीगरहेडी मामले पर पीडित परिवार को इंसाफ दिलाने के लिये जल्द ही एक समन्यवक समिति बनाई जाऐगी जिसमें आगे कि रणनीति तैयार होगी।

इसके अलावा पंचायत में कहा गया कि हमारे मेवात की एकता और भाईचारे को तोड़ने की कोसिश हो रही है जो लोग ये कर रहे है उन लोगों की सियासी चालो को कामयाब नही होने दिया जायगा। .डिंगरहेरी घटना में सरकार ने जो आश्वासन दिया है उनको जल्द से जल्द पूरा किया जाये और बाकि दोषियों को जल्द गिरफ्तार किया जाय। अन्याय के खिलाफ 36 बिरादरी का संघर्ष चल रहा है वह जारी रहेगा और जरूरत पड़ने पर पूरे भारत में अभियान चलाया जायेगा। पंचायत ने पहले से बनी कमिटी के साथ मशवरा करके आगे की रणनीति बनाये जाने पर विचार विमर्श किया।
इस मौके पर मेवात में पंचायत में मेवात व मेवात के बाहर से मौजिज लोगों ने भाग लिया जिसमे नेश्रल समाजसेविकाशबनम हासमी, कामरेड इंदरजीत, मनीष मक्कड़, पूर्व डिप्टी आज़ाद मोहम्मद, जावेद सोहना, एज़ाज़ काटपुरी, वली मोहम्मद, रसीद अहमद मेव, वैज्ञानिक डॉ सुबान खा, मनोज सेहरावत, फकरु चेयरमैन, जिला प्रमुख मेवात के ससुर आलम उर्फ मुडल, कप्तान प्रेम सिंह तोमर, चौधरी ब्रजपाल अहलावत, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष औरंग जेब, मुफ़्ती जाहिद, उमर पाडला, रमजान चौधरी, ज़फ़र काटपुरी, शाहिद हुसैनपुर, जमील गोरवाल, हसन, दीन मोहम्मद मामलिका, सरफ़राज़ नवाज़, सालामुदीन नोटकी सहित काफी प्रमुख लोगा मौजूद थे।

 

TOPPOPULARRECENT