Saturday , October 21 2017
Home / Crime / ग्राहको को फेसबुक पर लड़की की तसवीर दिखाकर बुलाते थे

ग्राहको को फेसबुक पर लड़की की तसवीर दिखाकर बुलाते थे

नई दिल्ली, 25 जून: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में एक सेक्स रैकेट पकड़ा गया है। पुलिस ने रैकेट के 11 लोगों को गिरफ्तार किया है।

नई दिल्ली, 25 जून: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में एक सेक्स रैकेट पकड़ा गया है। पुलिस ने रैकेट के 11 लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह रैकेट बाल्केश्वर इलाके के गोविंदपुरी कॉलोनी में चल रहा था। यह रैकेट ग्राहकों की बुकिंग के लिए फेसबुक का इस्तेमाल किया करता था।

पुलिस के मुताबिक काफी वक्त से इस इलाके के लोगों से यहां पर जिस्म फरोशी चलाए जाने की शिकायतें मिल रही थीं। इस बुनियाद पर पुलिस ने इतवार को यहां पर छापा मारा।

पुलिस सुप्रीटेंडेंट कि कियादत में एक दल ने गाविंदपुरी कॉलोनी वाकेए एक दो मंजिला इमारत पर छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया।

मुल्ज़िमों ने पहले तो खुद को रैकेट चलाने वाले का रिश्तेदार बताया, लेकिन थोड़ी सख्ती के बाद सच बता दिया। पुलिस को मौके से बीयर कैन, शराब की बोतलें और दिगर अबिल ऐतराज़ चीजें बरामद हुए हैं।

पुलिस के मुताबिक यह रैकेट फेसबुक अकाउंट पर चैटिंग के जरिए ग्राहकों को ढूंढता था और फेसबुक पर लड़कियों की फोटो दिखाई जाती थी।

रैकेट की चीफ इंटरनेट चलाना नहीं जानती थी। इसलिए उसने एक लड़की को नौकरी पर रखा था। वह पूरे दिन फेसबुक चलाती थी और लड़कियों की तस्वीरें भी दिखाती थी।

TOPPOPULARRECENT