Saturday , September 23 2017
Home / AP/Telangana / ग्रुप II जायदादों की तादाद में इज़ाफे का मुतालिबा

ग्रुप II जायदादों की तादाद में इज़ाफे का मुतालिबा

हैदराबाद 17 मार्च: शहरे हैदराबाद में स्टूडेंट्स तन्ज़ीमों की तरफ से तेलंगाना स्टेट पब्लिक सर्विस कमीशन की तरफ से तक़र्रुत अमल में लाने के लिए ग्रुप II जायदादों की तादाद में इज़ाफ़ा करने का हुकूमत से पुरज़ोर मुतालिबा किया और इस सिलसिले में स्टूडेंट्स तन्ज़ीमों की तरफ से एहतेजाज भी मुनज़्ज़म किया गया।

स्टूडेंट्स तन्ज़ीमों की तरफ से बताया गया कि ग्रुप II जायदादों की तादाद रियासत में खाली बताई जाती है जिसकी रोशनी में ग्रुप II जायदादों की मुकम्मल तफ़सीलात हासिल करते हुए फ़ील-फ़ौर जायदादों की तादाद में इज़ाफ़ा करने तेलंगाना स्टेट पब्लिक सर्विस कमीशन टेस्ट मुनाक़िद करने का मुतालिबा किया।

बताया जाता है कि ग्रुप II जायदादों की तादाद में इज़ाफे के मुतालिबे पर असेंबली का मुहासिरा करने के लिए स्टूडेंट्स के एक ग्रुप ने चिक्कड़पल्ली ता असेंबली की सिम्त जाने की कोशिश की जिस पर पुलिस फ़ील-फ़ौर हरकत में आते हुए एहतेजाजी स्टूडेंट्स को सिटी सेंट्रल लाइब्रेरी चिक्कड़पल्ली के पास रोक दिया और उन स्टूडेंट्स को आगे बढ़ने नहीं दिया गया। बड़े पैमाने पर पुलिस को तायिनात करते हुए स्टूडेंट्स के एहतेजाज को ख़त्म करने कहा।

TOPPOPULARRECENT