Sunday , October 22 2017
Home / Hyderabad News / ग्रैजूएट और टीचर्स हल्का से टी आर एस उम्मीदवार को कामयाब बनाने की अपील – ई राजेंद्र

ग्रैजूएट और टीचर्स हल्का से टी आर एस उम्मीदवार को कामयाब बनाने की अपील – ई राजेंद्र

हैदराबाद 12 फरवरी (सियासत न्यूज़) टी आर एस के फ़्लोर लीडर ई राजेंद्र ने कहा कि रियासती असेंबली और क़ानूनसाज़ कौंसिल में टी आर एस की मौजूदगी के बाइस ही तेलंगाना का हुसूल मुम्किन हो सकेगा क्यूंकि दोनों ऐवानों में टी आर एस वाहिद पार्

हैदराबाद 12 फरवरी (सियासत न्यूज़) टी आर एस के फ़्लोर लीडर ई राजेंद्र ने कहा कि रियासती असेंबली और क़ानूनसाज़ कौंसिल में टी आर एस की मौजूदगी के बाइस ही तेलंगाना का हुसूल मुम्किन हो सकेगा क्यूंकि दोनों ऐवानों में टी आर एस वाहिद पार्टी रहेगी जो अलहदा तेलंगाना के लिए जद्दो जहद करेगी ।

उन्हों ने ग्रैजूएट और टीचर्स हल्कों के लिए टी अर एस उम्मीदवारों को कामयाब बनाने की अपील की । एम एल सी इंतिख़ाबात में टी आर एस उम्मीदवारों की मुहिम में हिस्सा लेते हुए ई राजेंद्र ने कहा कि कौंसिल के ये इंतिख़ाबात तेलंगाना अवाम के लिए किसी इम्तेहान से कम नहीं।

राजेंद्र ने तलबा और नौजवानों से अपील की कि वो टी आर एस के बारे में बाअज़ गोशों की जानिब से फैलाई जा रही ग़लत फ़हीमयों का शिकार ना हों क्यूंकि टी आर एस ही वो वाहिद पार्टी है जो तेलंगाना हुसूल के वाहिद एजेंडा के साथ जद्दो जहद कर रही है ।

TOPPOPULARRECENT