Wednesday , October 18 2017
Home / Sports / घरेलू मैच रांची मुंतक़िल करने से धोनी टीम मायूस

घरेलू मैच रांची मुंतक़िल करने से धोनी टीम मायूस

आई पी एल लीग के इस सीज़न में भी चेन्नई सुपरकिंग्स ने अब तक ज़बरदस्त मुज़ाहरा किया है फिर भी टीम मायूस नज़र आरही है और इसकी वजह है उनके घरेलू मुक़ाबलों को रांची मुंतक़िल किया जाना है। चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफ़न फिल्मिंग ने बताया

आई पी एल लीग के इस सीज़न में भी चेन्नई सुपरकिंग्स ने अब तक ज़बरदस्त मुज़ाहरा किया है फिर भी टीम मायूस नज़र आरही है और इसकी वजह है उनके घरेलू मुक़ाबलों को रांची मुंतक़िल किया जाना है। चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफ़न फिल्मिंग ने बताया कि उनकी टीम आई पी एल इंतिज़ामिया के ज़रिया चेन्नई के घरेलू मुक़ाबलों को रांची मुंतक़िल किए जाने के फ़ैसले से बेहद नाराज़ हैं।

वाज़िह रहे कि चेन्नई सुपर किंग्स टीम अपने घरेलू मैच चिदम़्बरम स्टेडियम में खेलती है ताहम अब उसे अगले दो मुक़ाबलों के लिए रांची मुंतक़िल कर दिया गया है। दरअसल तामिलनाडो क्रिकेट एसोसीएश‌ण 18 और 22 मई को होने वाले मुक़ाबलों के लिए एन ओ सी पाने में नाकाम रहा है। इस वजह से मैच को मुंतक़िल करने का फ़ैसला किया गया है।

फ्लेमिंग ने कहा कि यूं तो हमें सारे हिंदुस्तान में हिमायत हासिल है ताहम चिदम़्बरम स्टेडियम में शायक़ीन के सामने मैच खेलने को लेकर हम बेहद पुरजोश थे मगर मैच मुंतक़िल होने से अब हम सदमा में हैं। हालाँकि रांची भी हमारे लिए दूसरा घर है और हमारा मुज़ाहरा वहां भी बहुत अच्छा रहा है। लेकिन चेन्नई वापिस नहीं लौटने से हमें मायूसी हुई है। वाज़िह रहे कि चेन्नई सुपर किंग्स ने हफ़्ता को मुंबई को मात दे कर सातवें कामयाबी दर्ज की है।

TOPPOPULARRECENT