Friday , October 20 2017
Home / Sports / घर की बनी बिरयानी नहीं खाने दी तो धोनी ने बदल दिया टीम होटल

घर की बनी बिरयानी नहीं खाने दी तो धोनी ने बदल दिया टीम होटल

हैदराबादी बिरयानी के सबब चैंपियंस लीग टी20 टूर्नामेंट मुतनाज़े में आ गया है। क्रिकेटर अबांती रायुडू के घर से आई बिरयानी को होटल की तरफ से अंदर खाने की इज़ाज़त नहीं देने पर मंगल के रोज़ चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने

हैदराबादी बिरयानी के सबब चैंपियंस लीग टी20 टूर्नामेंट मुतनाज़े में आ गया है। क्रिकेटर अबांती रायुडू के घर से आई बिरयानी को होटल की तरफ से अंदर खाने की इज़ाज़त नहीं देने पर मंगल के रोज़ चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने पूरी टीम के साथ होटल ही बदल दिया। धोनी के साथ ही पूरी टीम और स्पोर्ट स्टाफ भी होटल ग्रांड काकटिय को छोड़कर होटल ताज कृष्णा मे चले गए। धोनी के बाद हिंदुस्तानी बोर्ड और सीएलटी20 के आफीसरों ने भी होटल बदल दिया।

दिलचश्प बात यह है कि धोनी और उनकी टीम के साथ ही होटल में ठहरे बीसीसीआई आफीसर भी दूसरी होटल में चले गए। इंटरनैशनल क्रिकेट बोर्ड के सदर एन श्रीनिवासन ने भी काकटिय होटल की अपनी बुकिंग रद्द कर दी। मुम्बई इंडियंस की ओर से खेलने वाले अंबाती रायुडू ने अपने घर पर बिरयानी बनवाई थी और सीएसके टीम के लिए भिजवाई थी। रायुडू उस वक्त रायपुर में अपनी टीम मुम्बई इंडियंस के लिए खेल रहे थे।

हालांकि टीम के होटल बदलने के पीछे बिरयानी को ही एक महज़ सबब नहीं माना जा रहा है। एक आफीसर के मुताबिक धोनी होटल से खुश नहीं थे। ज़राये के मुतबैक काकटिय होटल बाहर से आने वाले खाने को होटल के अंदर खाने की इज़ाज़त नहीं देता। लेकिन उसने थोड़ी ढील देते हुए खिलाडियों को उनके कमरों के अंदर बिरयानी खाने की इज़ाज़त दे दी थी लेकिन धोनी बोर्ड रूम का इस्तेमाल करना चाहते थे।

काकटिय होटल ने वाकिया की तस्दीक की लेकिन होटल छोड़ने के बारे में कहाकि इस बारे में चेन्नई टीम मैनेजमेंट से ही पूछा जाना चाहिए। वहीं सीएसके के तरजुमान रसेल राधाकृष्ण ने कहाकि हम होटल से खुश नहीं थे इसलिए हमने होटल बदला। बिरयानी जैसा कोई किस्सा नहीं हुआ।

TOPPOPULARRECENT