Monday , October 23 2017
Home / Uttar Pradesh / घर में घुस कर दो सगी बहनों को टांगी से काटा

घर में घुस कर दो सगी बहनों को टांगी से काटा

कामडारा थाना हल्के के बुरुहातू आमटोली गांव की दो सगी बहनों सुकवारो टोपनो (52) व मंगरी टोपनो (45) की जुमेरात रात नामालूम मुजरिमों ने कत्ल कर दी। मुजरिमों ने दोनों बहनों की घर में ही टांगी से काट कर कत्ल कर दी। इसके बाद लाशों को मोटरसाइकि

कामडारा थाना हल्के के बुरुहातू आमटोली गांव की दो सगी बहनों सुकवारो टोपनो (52) व मंगरी टोपनो (45) की जुमेरात रात नामालूम मुजरिमों ने कत्ल कर दी। मुजरिमों ने दोनों बहनों की घर में ही टांगी से काट कर कत्ल कर दी। इसके बाद लाशों को मोटरसाइकिल में बांध कर घसीटते हुए कुदा गांव से गुजरने वाली रेलवे ट्रैक के पास ले जाकर फेंक दिया। इससे दोनों बहनों के लाश टुकड़ों में बंट गये। वहीं नौकर पौलुस टोपनो व भतीजा जीवन सुरीन के साथ भी मुजरिमों ने मारपीट की। मुजरिम जब दोनों बहनों को मार रहे थे, तो इनलोगों ने भाग कर जान बचायी।

तीन मोटरसाइकिल में मुजरिम आये थे

मैयत का भतीजा जीवन सुरीन ने बताया कि रात करीब सात बजे सुकवारो व मंगरी खाना बना रही थीं। तभी तीन मोटरसाइकिल में कुछ लोग आये। वे लोग टांगी लेकर घर में घुसे और दोनों बहनों को घर के आंगन में निकाल कर काट दिया। दोनों के लाश को उन्हीं की साड़ी से मोटरसाइकिल में बांध कर घसीटते हुए ले गये। जीवन ने कहा कि डर से वह और नौकर पौलुस वहां से भाग गये थे।

रिश्तेदार पर इल्ज़ाम, पुलिस गिरफ्तारी में जुटी

वाकिया की इत्तिला पर कामडारा थाना की पुलिस जुमा की सुबह को जाये हादसा पर पहुंची। गवाहों और गाँव वालों से पूछताछ के बाद लाश को कब्जे में कर लिया। थाना इंचार्ज चक्रवर्ती राम ने बताया कि जमीन तनाजे में कत्ल हुई है। इसमें मरने वाले के रिश्तेदार बारो टोपनो और पड़ोसी ठुपा टोपनो के खिलाफ सनाह दर्ज की गयी है। दोनों मुल्ज़िम गांव से फरार हैं।

पुराना जमीन तनाज़ा है।

लागो टोपनो के मरने के बाद उसकी बेटी सुकवारो व मंगरी घर पर रहती थी, दोनों की शादी नहीं हुई थी। रिश्तेदार बारो टोपनो जमीन हथियाना चाहता था। पहले भी मारपीट हुई थी। थाना में मामला दर्ज है। कत्ल के पीछे जमीन का तनाज़ा है।

एजरा वोदरा, एसडीपीओ, बसिया डिवीजन

TOPPOPULARRECENT