Monday , August 21 2017
Home / Delhi / Mumbai / घाटी को भारतीय सेना का कब्रिस्तान बना देंगे: सैयद सलाहुद्दीन

घाटी को भारतीय सेना का कब्रिस्तान बना देंगे: सैयद सलाहुद्दीन

नई दिल्ली: हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर सैयद सलाहुद्दीन ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जमकर जहर उगला है। सलाहुद्दीन ने कश्मीर में किसी तरह के शांतिपूर्ण समाधान में बाधा डालने का इरादा जताया है। इस बार सलाहुद्दीन ने धमकी दी कि वह घाटी को भारतीय सैनिकों का कब्रिस्तान बना देगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार इस आतंकवादी सरगना ने धमकी दी है कि वह कश्मीरियों को आत्मघाती हमलावर बनाएगा, जो घाटी को भारतीय सैनिकों के कब्रिस्तान बना देंगे। सलाहुद्दीन ने इस लड़ाई को कश्मीर से बाहर ले जाने का भी इरादा जताया। सैयद सलाहउद्दीन ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि कश्मीर में सशस्त्र संघर्ष छेड़ने के अलावा और कोई दूसरा विकल्प नहीं है।
सलाहुद्दीन ने कहा कि विपक्षी कमांडर बुरहान वाणी के मारे जाने के बाद कश्मीर में आंदोलन अपने महत्वपूर्ण पड़ाव पर पहुंच चुकी है। उसकी बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगी। वे (भारत) अलगाववादियों और कश्मीर की आजादी की लड़ाई लड़नेवालों के खिलाफ बल प्रयोग करके अपने आंदोलन को और मजबूत ही करेंगे।
सलाहुद्दीन ने कहा कि मेरे हथियार उठाने के कारण जम्मू-कश्मीर में फर्जी और धोखाधड़ी चुनाव कराना है। आत्मघाती हमलों को सही ठहराते हुए सलाहुद्दीन ने कहा कि अगर आंध्र प्रदेश, मद्रास, असम, नगालैंड, हरियाणा, बिहार और दिल्ली के सैनिक हमारे घरों की पवित्रता हनन करते हैं, तो हम आत्मघाती हमले करने और उसे उचित ठहराने के लिए मजबूर होंगे।

TOPPOPULARRECENT